लाइव न्यूज़ :

National Film Awards 2023: कब और कहां देखें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023, जानें यहां

By मनाली रस्तोगी | Published: October 17, 2023 2:03 PM

आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन जैसे कई विजेता अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ पुरस्कार समारोह के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 का आयोजन मंगलवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में हो रहा है।पुरस्कार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा प्रदान किये जायेंगे।अपनी फिल्म मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार पाने वाली कृति सेनन सोमवार को दिल्ली पहुंची थीं।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 का आयोजन मंगलवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में हो रहा है। आलिया भट्ट, कृति सेनन और अल्लू अर्जुन जैसे कई विजेता अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ पुरस्कार समारोह के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। पुरस्कार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा प्रदान किये जायेंगे। यहां बताया गया है कि आप समारोह कब और कहां देख सकते हैं।

कब और कहां देखें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का सीधा प्रसारण मंगलवार दोपहर 1:30 बजे से डीडी नेशनल पर होगा। अपने टेलीविजन सेट से दूर रहने वालों के लिए समारोह को डीडी नेशनल के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

अपनी फिल्म मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार पाने वाली कृति सेनन सोमवार को दिल्ली पहुंची थीं। अपनी तेलुगु फिल्म पुष्पा: द राइज के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में पुरस्कार जीतने वाले अल्लू अर्जुन को भी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ दिल्ली में देखा गया। वह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पाने वाले पहले तेलुगु अभिनेता हैं।

मंगलवार सुबह आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर को दिल्ली के लिए रवाना होते समय मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया। कृति सेनन की तरह आलिया ने भी अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है.

शेरशाह के निर्माता करण जौहर भी नजर आए. इस कार्यक्रम में उनके साथ धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता भी हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अभिनीत उनके प्रोडक्शन शेरशाह ने स्पेशल जूरी पुरस्कार जीता है।

टॅग्स :नेशनल फ़िल्म अवार्ड्सकृति सेननअल्लू अर्जुनद्रौपदी मुर्मू
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMumbai's Ghatkopar hoarding collapse incident: 14 हुई मरने वालों की संख्या, 74 लोगों को जीवित बचाया गया

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

भारतMaharashtra and Gujarat Day 2024: राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम मोदी ने दी बधाई, पढ़िए सोशल मीडिया पोस्ट कर क्या लिखा...

भारत"राहुल गांधी के आरोप झूठे, निराधार, भ्रामक और बेबुनियाद हैं", राम मंदिर ट्रस्ट के चंपत राय ने प्राण प्रतिष्ठा में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को आमंत्रित नहीं करने के उनके दावे पर कहा

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"