लाइव न्यूज़ :

'सेक्रेड गेम्स 2' से 'बॉस' तक, इस अगस्त महीने रिलीज हो रही हैं ये 6 वेब सीरीज

By मेघना वर्मा | Published: August 01, 2019 6:39 PM

फिक्शन और एनिमेशन के शौकीन हैं तो 30 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सीरीज द डार्क क्रिस्टल एज ऑफ रेसिसटेंट जरूर देखिएगा।

Open in App
ठळक मुद्देअगस्त महीने में डिजिटल सभी प्लेटफॉर्मस पर बहुत सारी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।शुरूआत हो रही है एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी पर आने वाली वेब सीरीज बॉस से जो 2 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अच्छे कंटेट और फुल टू इंटरटेनमेंट पैकेज का कहीं फ्यूचर है तो वो इंटरनेट पर ही है। डिजिटल वर्ल्ड में अगस्त के इस महीने में वेब सीरीज की बाढ़ आने वाली है। आज हम आपको अगस्त महीने में रिलीज होने वाली इसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए।

1. बॉस

2 अगस्त को रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज की कहानी बेस्ट है मर्डर मिस्ट्री और सीरीयल किलिंग पर। करण सिंह ग्रोवर और सगरिका गटकरे दोनों ही सीरीज में पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे। एकता कपूर के ऑल्ट बाला जी पर रिलीज होने वाली इस सीरीज में करण, सुधीर कोहली और सागरिका, साक्षी रंजन के किरदार में हैं। दोनों ही स्पेशल क्राइम ब्रांच में हैं। शिमला में शूट हुई इस वेब सीरीज में जबरदस्त एक्शन के साथ रोमांस भी दिखाई देने वाला है। 

2. बैरट हाउस

जी 5 पर 7 अगस्त को रिलीज होने वाली वेब सीरीज  बैरट हाउस में एक बार फिर मिस्ट्री मर्डर और सीरियल किलिंग देखने को मिलेगी। ये एक परिवार की कहानी है जिसमें बच्ची की मौत रहस्यमयी तरीके से हो जाती है। वेब सीरीज में ब्रीद वाले एक्टर अमित साद और मंजरी फर्डनविस दिखाई देंगे। सीरीज का ट्रेलर भी बेहद रोमांचक है। 

3. माइंड हंटर

नेटफिल्कस पर 16 अगस्त को रिलीज होने वाली है माइंड हंटर वेब सीरीज सीजन 2। ये सीजन भी सीरियल किलिंग और क्राइम एक्टिविटी पर बेस्ड है। कहानी है 1970 की जब दो एफबीआई एजेंट क्रिमिनल साइंस को पढ़ते हुए मर्डर मिस्ट्री में फंस जाते हैं। इसके बाद शुरू होता है रोमांच।

4. द डार्क क्रिस्टल एज ऑफ रेसिसटेंट

फिक्शन और एनिमेशन के शौकीन हैं तो 30 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सीरीज द डार्क क्रिस्टल एज ऑफ रेसिसटेंट जरूर देखिएगा। दुनिया को बचाने और उसे बनाए रखने के लिए बनी इस वेब सीरीज का इफेक्ट शानदार है जो आपको इसके ट्रेलर से साफ नजर आ जाएगा। 

5. स्नो पाइसर

सोचिए एक ऐसा देश जहां हर आदमी बर्फ बन रहा हो। स्नो पाइसर भी कहानी एक ऐसी ही जर्नी है। कहानी शुरू होती है एक ऐसी जगह से जहां हर चीज बर्फ में तब्दील हो रही है। इसी जगह पर एक ट्रेन में कुछ लोग सफर कर रहे हैं। कहानी पर हॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है। 

6. सेक्रेड गेम्स सीजन 2

इंडिया को जिस सीरीज का सबसे ज्यादा इंतजार था इस 15 अगस्त वो सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जानी है। अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी सेक्रेड गेम्स के बाद सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गाएतौंडे के तीसरे बाप हों या सरताज का एक्शन इस वेब सीरीज नवाज और सैफ के साथ स्क्रीन पर पंकज त्रिपाठी भी धमाल मचाने वाले है।

टॅग्स :वेब सीरीजनेटफ्लिक्ससैफ अली खाननवाज़ुद्दीन सिद्दिकीकल्कि कोचलिनअनुराग कश्यपकरण सिंह ग्रोवर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीMay 2024 Upcoming Web Series: फैन्स का इंतजार खत्म! ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'हीरामंडी' समेत ये धांसू सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट