लाइव न्यूज़ :

ऋतिक रोशन के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की मुंबई मेट्रो की सवारी, फोटो ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: October 14, 2023 10:05 AM

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, "सड़क मार्ग से 50/60 मिनट की तुलना में केवल 12 मिनट में वर्सोवा हवाई अड्डा। इसे और अधिक बार लेने की योजना है...मुंबई।"

Open in App

मुंबई: द कश्मीर फाइल्स के फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री शनिवार को मुंबई मेट्रो में चढ़े और अपने अनुभव की एक झलक साझा की। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह अकेले बैठे नजर आ रहे हैं। भीड़-भाड़ से बचते हुए उन्होंने सुबह-सुबह यात्रा की। वो मुंबई हवाई अड्डे की ओर जा रहे थे।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, "सड़क मार्ग से 50/60 मिनट की तुलना में केवल 12 मिनट में वर्सोवा हवाई अड्डा। इसे और अधिक बार लेने की योजना है...मुंबई।" फोटो में उन्हें बैठे हुए आराम करते हुए देखा जा सकता है। उनकी फोटो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि विवेक का यह ट्वीट अभिनेता ऋतिक रोशन को मुंबई मेट्रो में देखे जाने के एक दिन बाद आया है। शूटिंग के लिए लॉन्ग ड्राइव छोड़कर उन्होंने मेट्रो में सफर कर रहे लोगों को अपने लुक से चौंका दिया।

यात्रियों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए ऋतिक ने बाद में लिखा, "आज काम पर जाने के लिए मेट्रो ली। कुछ बहुत प्यारे और दयालु लोगों से मुलाकात हुई। उन्होंने मुझे जो प्यार दिया, उसे आपके साथ साझा कर रहा हूं। अनुभव शानदार था। गर्मी+यातायात को मात दें। मैं जिस एक्शन शूट के लिए जा रहा हूं, उसके लिए मैंने अपनी पीठ बचाकर रखी है।"

तस्वीरों में अभिनेता को मेट्रो में सभी आयु वर्ग के फैंस के साथ पोज देते देखा गया। उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं के एक समूह से बातचीत की और तस्वीरें खिंचवाईं। ऋतिक द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में भी वह मेट्रो डिब्बे के कोने में खड़े होकर लोगों को देख रहे हैं।

टॅग्स :Vivek Ranjan Agnihotriमेट्रोmetro
Open in App

संबंधित खबरें

भारतVivek vs Arvind Kejriwal: 'मुझे वह नुस्खा चाहिए', क्या कुछ दिनों में 4.5 किलो वजन कम करना संभव है, फिल्ममेकर ने कसा तंज

भारतHoli 2024: आज सुबह नहीं बल्कि दोपहर को चलेगी मेट्रो, DMRC ने जारी किया शेड्यूल

ज़रा हटकेDelhi Metro Holi Video Viral: 'गाल में गुलाल' और 'दो लड़कियों की बेशर्म हरकत' वीडियो वायरल

भारतPm Modi In Kolkata: 'मोदी की दीवानगी', जय श्री राम और मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा कोलकाता मेट्रो स्टेशन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीFighter OTT release: नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर', ओटीटी राइट्स की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीपंकज त्रिपाठी के घर पसरा मातम; सड़क दुर्घटना में जीजा की मौत, बहन की हालत गंभीर

बॉलीवुड चुस्कीअलग होने की अफवाहों पर ऐश्वर्या राय ने लगाया फुल स्टॉप! वेडिंग एनिवर्सरी की खूबसूरत फोटो की शेयर