लाइव न्यूज़ :

विवेक अग्निहोत्री को शाहरुख खान की राजनीति पसंद नहीं, कहा- वह बॉलीवुड को नष्ट करने के लिए जिम्मेदार हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: August 18, 2023 12:36 PM

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि जो कोई भी सोचता है कि वह फिल्म का चेहरा बनने के लिए उसे घेर सकता है, वह कभी भी उसके साथ काम नहीं करेगा।

Open in App
ठळक मुद्देविवेक रंजन अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।उन्होंने दावा किया कि किंग खान ने बॉलीवुड को पीआर, प्रचार, ग्लैमर और स्टारडम तक सीमित कर दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर बॉलीवुड को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने साझा किया कि भले ही वह शाहरुख को पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें सुपरस्टार की राजनीति मंजूर नहीं है। उन्होंने दावा किया कि किंग खान ने बॉलीवुड को पीआर, प्रचार, ग्लैमर और स्टारडम तक सीमित कर दिया है।

इंडिया.कॉम से बात करते हुए अग्निहोत्री ने कहा, "क्या आप जानते हैं कि मैं शाहरुख का प्रशंसक हूं? मैं हमेशा कहता हूं कि उनके जैसा करिश्माई कोई नहीं है। लेकिन, मुझे शाहरुख खान की राजनीति पसंद नहीं है।"

अग्निहोत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि वे बॉलीवुड जैसी महान संस्था को नष्ट करने के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने बॉलीवुड में सब कुछ बर्बाद कर दिया है। अब यह केवल पीआर, प्रचार, ग्लैमर और स्टारडम है जो कुछ भी स्टारडम नहीं है उसे स्वीकार नहीं किया जाता है। यही मेरी समस्या है।"

अग्निहोत्री ने तर्क दिया कि शाहरुख खान का मानना ​​है कि दर्शक मूर्ख हैं और उन्होंने कहा कि उनकी फिल्में लोगों की फिल्में नहीं हैं। उन्होंने कहा, "मेरी दूसरी सबसे बड़ी समस्या सामान्यता है, उनका कट्टर विश्वास है कि दर्शक मूर्ख हैं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं लोगों की फिल्में बनाता हूं। वे एक बॉक्स ऑफिस फिल्म बनाते हैं। जब उनकी फिल्म सफल होती है, तो यह शाहरुख खान की फिल्म होती है जो सफल होती है।" 

उन्होंने कहा, "जब मेरी फिल्म सफल होती है, तो यह लोगों की फिल्म होती है जो सफल होती है। तो, हम दो अलग-अलग ध्रुवों पर खड़े हैं: उत्तरी ध्रुव और दक्षिणी ध्रुव। मैं उससे कितना भी प्यार करता हूं...कभी-कभी मुझे लगता है कि यह शक्ति या दीवार जैसा है...जहां आप अपने पिता और भाई से प्यार करते हैं लेकिन एक पुलिस अधिकारी है और एक तस्कर है। अब आप तय करें कि हमारे रिश्ते में कौन पुलिस अधिकारी है और कौन तस्कर है।"

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने आगे जवाब दिया कि क्या वह कभी शाहरुख खान के साथ काम करेंगे और कहा, "अगर शाहरुख खान मेरे तरीके से काम करने को तैयार हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन, अगर वह मेरी फिल्म में काम कर रहे हैं तो लेखक और निर्देशक अग्रभूमि में होंगे और वह पृष्ठभूमि में होंगे, जिसे वह कभी स्वीकार नहीं करेंगे। इसलिए वह मेरे साथ कभी काम नहीं करेंगे।"

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि जो कोई भी सोचता है कि वह फिल्म का चेहरा बनने के लिए उसे घेर सकता है, वह कभी भी उसके साथ काम नहीं करेगा।

टॅग्स :Vivek Ranjan Agnihotriहिन्दी सिनेमा समाचारbollywood news
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

बॉलीवुड चुस्कीयूएई सरकार रजनीकांत को गोल्डन वीजा दिया, अभिनेता ने कहा- शुक्रिया, जानें इसके लाभ

बॉलीवुड चुस्कीKhatron Ke Khiladi 14 से डेब्यू करेंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, डेब्यू को लेकर कही ये बात...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...

बॉलीवुड चुस्कीUAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: ब्रिटिश टीवी होस्ट ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, बॉलीवुड अभिनेत्री को कहा- 'चियांका चॉप फ्री'

बॉलीवुड चुस्कीShah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीमनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से की मुलाकात, लंदन में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; देखें तस्वीरें