लाइव न्यूज़ :

टॉपलेस हुईं प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या, वैलेंटाइन डे की ये सेक्सी फोटो की शेयर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 15, 2019 3:45 PM

प्रतीक बब्बर ने हाल में ही अपनी पत्नी सान्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं।

Open in App

एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ हाल ही में शादी की थी। ऐसे में इस बार शादी के बाद उनका ये पहला वैलेंटाइन था, जिसको इन दोनों ने ही बेहद सेक्सी अंदाज में मनाया है। 

 इन दोनों की वैलेंटाइन तस्वीर ने लोगों के बीच तहलका मचाकर दिया है। प्रतीक बब्बर ने हाल में ही अपनी पत्नी सान्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेक्सी पोज देते नजर आ रहे हैं। प्रतीक और सान्या की इस तस्वीर को जो देख रहा है, वो इससे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है।

प्रतीक ने वैलेंटाइन की जो फोटो अपने इंस्टाग्रामपेज पर शेयर की है उसमें सान्या टॉपलेस नजर आ रही हैं और प्रतीक उनको अपने हाथ से ऊपर के हिस्से में ढके हैं जबकि नीचे वह रेड पैंटी में दिख रही हैं। सान्या के  फोटो खींचती भी दिख रही हैं। दोंनों का ये हॉट अंदाज फैंस के बीच फिलहाल छा गया है।

दोनों की शादी

वहीं अपनी शादी में सान्या लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । ब्राइडल लुक में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं कपल ने इस खास दिन रेड कलर के वेडिंग आउटफिट पहने थे। मराठी रीति रिवाजों से हुई इस शादी में सान्या और प्रतीक परफेक्ट कपल लग रहे थे । शादी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक होटल से हुई थी । शादी समारोह में कई बड़े नेताओं ने पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया था। प्रतीक बब्बर की पत्नी सान्या बसपा सुप्रीमो मायावती के पूर्व ओएसडी पवन सागर की बेटी हैं । सान्या पेशे से एक फैशन डिजाइनर थे। 

टॅग्स :प्रतीक बब्बरवैलेंटाइन डे
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीवैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने गौरी को दिया था ये पहला गिफ्ट, 34 साल बाद किया खुलासा

बॉलीवुड चुस्कीमहाठग सुकेश चंद्रशेखर ने वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस के लिए भेजा खास मैसेज, कोर्ट के बाहर कहा- "हैप्पी वैलेंटाइन डे जैकलीन..."

रिश्ते नातेHappy Valentine's Day 2023: मोहब्बत के इस खास दिन पर अपने प्रियजन को ऐसे करें प्रपोज, आपकी रोमांटिक अदा पर फिदा हो जाएगी गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड चुस्कीवैलेंटाइन डे के दिन ऋचा चड्ढा ने पति अली को कुछ इस अंदाज में किया विश, सोशल मीडिया यूजर्स लगा रहे ठहाके

रिश्ते नातेValentine's Day 2023: लाल रंग को क्यों माना जाता है प्यार का प्रतीक? जानें क्या है कारण

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्की'एनिमल' पर बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर ने दी प्रतिक्रिया, कहा "मुझसे नहीं देखा जाता"

बॉलीवुड चुस्कीकियारा और विक्की ने 'कॉफी विद करण 8' शो में खोले अपने दिल के राज, बताया दोनों को कैसे मिले हमसफर

बॉलीवुड चुस्की"हिंसा और स्त्री द्वेष को 'एनिमल' द्वारा उचित ठहराना शर्मनाक": कांग्रेस सांसद ने राज्यसभा में रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म की आलोचना की

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका, कैटरीना, आलिया भट्ट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा डीपफेक की हुईं शिकार

बॉलीवुड चुस्कीAnimal Box Office Collection Day 5: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने बनाया नया रिकॉर्ड, रिलीज के 5वें दिन कमाए इतने करोड़