लाइव न्यूज़ :

Tunisha Sharma death case: 'बहुत जरूरी है के बड़े अपने बच्चों पर ध्यान दें...', तुनिषा आत्महत्या मामले में बोलीं अभिनेत्री पायल रोहतगी

By अनिल शर्मा | Published: December 31, 2022 11:44 AM

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। तुनिषा के सह-कलाकार और उनके पूर्व प्रेमी शीजान खान पर इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है और वह पुलिस हिरासत में हैं।

Open in App
ठळक मुद्देतुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। पायल ने कहा कि परिवार में बुजुर्गों को अपने बच्चों के जीवन में अधिक शामिल होना चाहिए।

दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के निधन पर बात करते हुए ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कहा कि उसने 2018 में एक साक्षात्कार में डिप्रेशन से लड़ने की बात कही थी। पायल ने कहा कि परिवार में बुजुर्गों को अपने बच्चों के जीवन में अधिक शामिल होना चाहिए, खासकर तब जब वे मानसिक रूप से उतने मजबूत नहीं होने की बात कह रहे हों। ऐक्ट्रेस ने कहा कि टीवी अभिनेताओं का शेड्यूल बहुत व्यस्त होता है और उनके मानसिक स्वास्थ्य को उचित महत्व नहीं दिया जाता है।

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। तुनिषा के सह-कलाकार और उनके पूर्व प्रेमी शीजान खान पर इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है और वह पुलिस हिरासत में हैं। तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान पर अपनी बेटी की मौत का आरोप लगाया है।

तुनिषा शर्मा की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए, पायल रोहतगी ने ई टाइम्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा, "वह 20 साल की थी। 2018 के एक साक्षात्कार में, उसने अवसाद से लड़ने के बारे में बात की और कहा कि वह मानसिक रूप से इतनी मजबूत नहीं है। इसलिए, उसके परिवार को अतिरिक्त देखभाल करनी पड़ती थी। पायल ने कहा कि वह परिवार की कमाऊ सदस्य थी। इसलिए काम करने का दबाव था। बहुत महत्वपूर्ण है कि बड़े लोग अपने बच्चों के ऊपर ध्यान दें कि वो काम के तनाव के साथ कैसे सामना कर रहे हैं क्योंकि टेलीविजन का काम बहुत तनावपूर्ण है।

पायल ने आगे कहा, 'मैंने एक-दो सीरियल में काम किया है, हम जिद करके 12 घंटे काम करने के बाद सेट से घर के लिए निकल जाते थे, लेकिन जो न्यूकमर्स होते हैं, वो 15 घंटे काम करते हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास कई समय सीमा नहीं होता है, इसलिए, टीवी अभिनेताओं के लिए मानसिक स्वास्थ्य बनाए रखना चुनौतीपूर्ण होता है। मुझे लगता है कि यह गलत है। पायल ने कहा कि इन सबके साथ मैं दूसरे कोण के बारे में नहीं जानती, लेकिन जो कुछ भी है पुलिस और उचित एजेंसियों को जांच करने दें।

शुक्रवार को पुलिस ने कहा कि उसकी मौत से कुछ समय पहले तुनिषा और शीजान के बीच तीखी बहस हुई थी। पुलिस ने कहा कि बहस के समय के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए गए हैं। तुनिषा और शीजान के परिवार के अलावा, पुलिस ने कथित तौर पर धारावाहिक अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के प्रोडक्शन मैनेजर को भी बुलाया है, जिसके सेट पर तुनिषा मृत पाई गई थी।

टॅग्स :पायल रोहतगीतुनिषा शर्मा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजेल से बाहर आने के बाद शीजान ने कहा- 'तुनिशा जिंदा होती तो मेरे लिए लड़ती'

भारतअदालत से शीजान खान को बड़ी राहत, 1 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

बॉलीवुड चुस्कीतुनिषा आत्महत्या मामला: महाराष्ट्र कोर्ट से शीजान खान को बड़ी राहत, 1 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

टीवी तड़कातुनिषा आत्महत्या मामला: शीजान के वकील ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप का विरोध किया

बॉलीवुड चुस्कीतुनिषा आत्महत्या मामला: आरोपी शीजान को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने जमानत याचिका स्थगित कर दी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"