लाइव न्यूज़ :

गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस हुईं कंगना रनौत के अभिनय की मुरीद, 'मर्णिकर्णिका' के लिए बांधे तारीफ के पुल

By मेघना वर्मा | Published: January 31, 2019 1:13 PM

आपके बता दें फिल्म को रिलीज करने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए भी इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म को देखने के बाद राष्ट्रपति भी कंगना की एक्टिंग के मुरीद हो गए थे।

Open in App

अपने समय की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपने एक अंदाज से लोगों के दिलों पर जादू चलाने वाली वहीदा रहमान ने हाल ही में कंगना की फिल्म मर्णिकर्णिका देखी। जिसे देखने के बाद वहीदा इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। इस फिल्म से कंगना ने बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में दिखाई दी हैं। 

कंगना से इंम्प्रेस हो गई हैं वहीदा

वहीदा रहमान ने फिल्म देखने के बाद कहा कि वो कंगना रनोत की पफॉर्मेंस को देखकर बेहद इंम्प्रेस हैं। उनका डायरेक्शन में डेब्यू भी शानदार है। वो इस फिल्म में बेहद खूबसूरत लगी हैं। आगे उन्होंने कहा कि वो कंगना पर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। 

बुधवार को किया गई थी स्पेशल स्क्रीनिंग

बुधवार को मर्णिकर्णिका फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें वहीदा रहमान के साथ कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी। इस मौके पर आशा पारेक भी मौजूद थी उन्होंने भी कंगना की तारीफ कर कहा कि फिल्म में वह बिल्कुल झांसी की रानी लग रही हैं। 

राष्ट्रपति के लिए भी हुई थी स्पेशल स्क्रीनिंग

आपके बता दें फिल्म को रिलीज करने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए भी इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस फिल्म को देखने के बाद राष्ट्रपति भी कंगना की एक्टिंग के मुरीद हो गए थे। उन्होंने भी कंगना की एक्टिंग और फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ की थी। 

रानी लक्ष्मी बाई की है कहानी

मर्णिकर्णिका फिल्म, रानी लक्ष्मी बाई की कहानी पर आधारित फिल्म हैं। जिसमें कंगना के साथ अंकिता लोखंडे भी दिखाई दी हैं। इसी फिल्म से कंगना ने बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। हलांकि फिल्म क्रिटिक लेवल पर लोगों को काफी पसंद आ रही हैं लेकिन कुछ लोग हैं जो इस फिल्म को कुछ खास नहीं बता रहे।  

टॅग्स :मणिकर्णिकावहीदा रहमान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्की'मुसलमान लड़की भरतनाट्यम कर रही है', जब वहीदा रहमान से प्रभावित होकर सी राजगोपालाचारी ने कही थी ये बात, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्कीIndependence Day 2022: स्वतंत्रता दिवस पर देखे ये 5 फिल्में जो भारत की आजादी की लड़ाई को दर्शाती हैं

बॉलीवुड चुस्कीजब वहीदा रहमान को पत्नी के सामने राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया प्रपोज, जानें क्या था एक्ट्रेस का जवाब

बॉलीवुड चुस्कीतीन साल तक चली थी गुरु दत्त और गीता दत्त की प्रेम कहानी, इस फिल्म से दोनों आए थे एक-दूसरे के करीब

बॉलीवुड चुस्की67th National Film Awards: बर्थडे से पहले कंगना रनौत को मिली बड़ी खुशखबरी, इन दो फिल्मों के लिए मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीVIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी, कनाडा में रहता है...

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी