दीपिका पादुकोण के बाद तापसी पन्नू हुई ट्रोल्स का शिकार, थप्पड़ फिल्म को बहिष्कार करने की मांग

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 28, 2020 09:13 AM2020-02-28T09:13:50+5:302020-02-28T09:13:50+5:30

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) को बॉयकॉट करने के बाद अब लोग तापसी पान्नू (Taapsee Pannu) को अपना शिकार बना रहे हैं।

taapsee pannu out troller demand for boycott her movie thappad | दीपिका पादुकोण के बाद तापसी पन्नू हुई ट्रोल्स का शिकार, थप्पड़ फिल्म को बहिष्कार करने की मांग

दीपिका पादुकोण के बाद तापसी पन्नू हुई ट्रोल्स का शिकार, थप्पड़ फिल्म को बहिष्कार करने की मांग

Highlightsसीएए और एनआरसी को लेकर जारी विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म की रिलीज के ऐन पहले ट्विटर पर 'बायकॉटथप्पड़' ट्रेंड करने लगा है.

सीएए और एनआरसी को लेकर जारी विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस विरोध की ज्वाला फिल्मी सितारों तक पहुंच गई है. गत दिनों इसका खामियाजा दीपिका पादुकोण को भुगतना पड़ा. सीएए के खिलाफ जेएनयू के विद्यार्थियों के प्रदर्शन का समर्थन करने पर दीपिका की फिल्म 'छपाक' बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

अब तापसी पन्नू क ा भी विरोध शुरू हो गया है. तापसी की अगली फिल्म 'थप्पड़' इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से फिल्म चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की काफी तारीफ भी हो रही है. 'थप्पड़' एक घरेलू और गंभीर विषय पर बनी हुई फिल्म है, जिसे देखने का एक ओर जहां उत्साह देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इसका विरोध शुरू हो गया है.

फिल्म की रिलीज के ऐन पहले ट्विटर पर 'बायकॉटथप्पड़' ट्रेंड करने लगा है. तापसी की तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं, जिसमें वह प्रोटेस्ट का हिस्सा दिख रही हैं. कई यूजर्स 'थप्पड़' को न देखने और इस फिल्म का बायकॉट करने की अपील कर रहे हैं.

Web Title: taapsee pannu out troller demand for boycott her movie thappad

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे