लाइव न्यूज़ :

हार्ट अटैक के बाद पहली पार रैंप वॉक नजर आईं सुष्मिता सेन, फैंस ने एक्ट्रेस पर खूब बरसाया प्यार, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: March 11, 2023 5:44 PM

फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने सुष्मिता का एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने हल्के पीले रंग के लहंगे और न्यूनतम आभूषणों में रैंप वॉक किया।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने काम पर वापसी कर ली है।वह लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन शोस्टॉपर बनीं।उन्होंने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने काम पर वापसी कर ली है। वह लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन शोस्टॉपर बनीं। उन्होंने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया। अभिनेत्री को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। फैशन वीक के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने सुष्मिता का एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री ने हल्के पीले रंग के लहंगे और न्यूनतम आभूषणों में रैंप वॉक किया। 

उन्होंने अपने बाल खुले छोड़ रखे थे और माथे पर बिंदी लगा रखी थी। वह एक फूलों का गुलदस्ता लेकर चलीं और इसे पैपराजी को सौंप दिया जो रैंप के अंतिम पॉइंट पर मौजूद थे। पूरे वॉक के दौरान सुष्मिता ने अपनी सदाबहार मुस्कान बिखेरी और उपस्थित लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया। दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी पहली उपस्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रशंसकों ने उन पर प्यार बरसाया है।

2 मार्च को सुष्मिता सेन ने दिल का दौरा पड़ने के दो दिन बाद खबर दी। उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट लगाया गया। उन्होंने डॉक्टरों से यह भी सुनिश्चित करने का अनुरोध किया था कि किसी को उनके अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पता न चले।

टॅग्स :सुष्मिता सेनलैक्मे फैशन वीक
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़कामुनव्वर फारूकी संग दिखीं सुष्मिता सेन की बेटी, एक ही कार में थे सवार; वीडियो देख फैन्स चौंके

बॉलीवुड चुस्कीJanhvi Kapoor का सिजलिंग लुक वायरल, ब्लैक क्रॉप टॉप में शेयर किया फोटोशूट, लूटी महफिल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीAarya 3 Trailer: 'आर्या 3' का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, सुष्मिता के एक्शन से भरपूर, जानें रिलीज डेट और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्कीTaali Trailer: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'ताली' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीTaali Teaser: सुष्मिता सेन की फिल्म 'ताली' का टीजर हुआ रिलीज, ट्रांसजेंडर बनीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"