लाइव न्यूज़ :

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 'सेपरेशन' का किया ऐलान, सोशल मीडिया पर यूजर्स के उड़े होश

By अंजली चौहान | Published: October 20, 2023 8:45 AM

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की। वे अपने दो बच्चों- वियान और समिशा के माता-पिता हैं।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए भूचाल ला दिया है। राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर 'सेपरेशन' लिखकर पोस्ट किया जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा, "हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन अवधि के दौरान हमें समय दें।" 

इस पोस्ट में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी का नाम लिए बिना सेपरेशन की बात कही है। उनके इस पोस्ट के बाद यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि क्या वह शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए हैं? 

राज कुंद्रा की पोस्ट पर इंटरनेट की प्रतिक्रियाएं

राज ने इसी पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है। उनके अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में सवाल किया, “अलग-अलग मतलब? तलाक?" दूसरे ने कहा, “दुख की बात है कि यह वास्तव में चौंकाने वाली खबर है।” जबकि एक अन्य ने इसे "प्रचार स्टंट" कहा, "क्या यह एक फिल्म नौटंकी है?" इसी तरह के कई यूजर्स ने इसे स्टंट बताते हुए राज कुंद्रा का मजाक उड़ाया। 

इस बीच, शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसा कुछ भी शेयर नहीं किया है। राज की यह पोस्ट उनकी पहली फिल्म यूटी69 के ट्रेलर के अनावरण के कुछ दिनों बाद आई। राज फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे जो उनके जेल समय के इर्द-गिर्द घूमती है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में एक कथित पोर्नोग्राफी से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया और मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया। यह साल के सबसे बड़े विवादों में से एक था।

लगभग दो महीने बिताने के बाद, उसी वर्ष सितंबर में वह जेल से बाहर आ गया, क्योंकि उसे मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत दे दी गई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

हालांकि, राज कुंद्रा ने हमेशा कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है, कहा जाता है कि वह अपनी फिल्म के माध्यम से कहानी का अपना पक्ष साझा करेंगे। UT69 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

टॅग्स :शिल्पा शेट्टीराज कुंद्राहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया