लाइव न्यूज़ :

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 'सेपरेशन' का किया ऐलान, सोशल मीडिया पर यूजर्स के उड़े होश

By अंजली चौहान | Published: October 20, 2023 8:45 AM

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की। वे अपने दो बच्चों- वियान और समिशा के माता-पिता हैं।

Open in App

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए भूचाल ला दिया है। राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर 'सेपरेशन' लिखकर पोस्ट किया जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा, "हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन अवधि के दौरान हमें समय दें।" 

इस पोस्ट में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी का नाम लिए बिना सेपरेशन की बात कही है। उनके इस पोस्ट के बाद यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि क्या वह शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए हैं? 

राज कुंद्रा की पोस्ट पर इंटरनेट की प्रतिक्रियाएं

राज ने इसी पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया है। उनके अपडेट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में सवाल किया, “अलग-अलग मतलब? तलाक?" दूसरे ने कहा, “दुख की बात है कि यह वास्तव में चौंकाने वाली खबर है।” जबकि एक अन्य ने इसे "प्रचार स्टंट" कहा, "क्या यह एक फिल्म नौटंकी है?" इसी तरह के कई यूजर्स ने इसे स्टंट बताते हुए राज कुंद्रा का मजाक उड़ाया। 

इस बीच, शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐसा कुछ भी शेयर नहीं किया है। राज की यह पोस्ट उनकी पहली फिल्म यूटी69 के ट्रेलर के अनावरण के कुछ दिनों बाद आई। राज फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे जो उनके जेल समय के इर्द-गिर्द घूमती है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में एक कथित पोर्नोग्राफी से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया और मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया। यह साल के सबसे बड़े विवादों में से एक था।

लगभग दो महीने बिताने के बाद, उसी वर्ष सितंबर में वह जेल से बाहर आ गया, क्योंकि उसे मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा जमानत दे दी गई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

हालांकि, राज कुंद्रा ने हमेशा कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है, कहा जाता है कि वह अपनी फिल्म के माध्यम से कहानी का अपना पक्ष साझा करेंगे। UT69 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

टॅग्स :शिल्पा शेट्टीराज कुंद्राहिन्दी सिनेमा समाचारबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ