लाइव न्यूज़ :

मुझे लगा मां अमृता पोर्न साइट चलाती हैं, पिता सैफ गाली देते हैं; बोलीं सारा अली खान- समझ नहीं आता था यह क्या हो रहा है

By अनिल शर्मा | Published: November 03, 2021 12:59 PM

सारा अली खान ने अपने माता-पिता के तलाक पर बातचीत करते हुए कहा कि मैं कम उम्र में मैच्योर हो गई थी। मैं 9 साल की थी और मैंने यह महसूस किया कि मेरे माता-पिता साथ रहकर खुश नहीं हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे सारा अली खान ने खुलासा किया कि वह ओमकारा (2006) और कलयुग (2005) देखकर परेशान हो गई थींइन फिल्मों को देख उन्हें लगाा था कि उनके माता-पिता कितने नाकारात्मक लोग हैं

मुंबईः अभिनेत्री सारा अली खान ने खुलासा किया है कि जब वह बच्ची थीं जब सोचती थीं कि उनके माता-पिता अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह कितने 'नकारात्मक लोग' हैं। अपने एक हालिया साक्षात्कार में सारा ने कहा है कि मुझे याद है कि पिता सैफ अली खान की ओमकारा और मां अमृता सिंह की कलयुग देखने के बाद मैं बहुत ही परेशान हो गई थी। मुझे लगा कि पिता गाली देते हैं और मेरी मां एक अश्लील साइट (पोर्न साइट) चलाती है।

हार्पर बाजार इंडिया को दिए साक्षात्कार में सारा अली खान ने अपने बचपन की यादों के बारे में बातें कीं। सारा ने कहा कि 'मुझे याद है कि ओमकारा (2006) और कलयुग (2005) देखी और मैं परेशान हो गई कि मेरे माता-पिता कैसे नकारात्मक लोग हैं (हंसते हुए) )! मैं बहुत छोटी थी और मुझे लगता था कि मेरे पिता खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं और मेरी मां एक पोर्न साइट चलाती हैं...यह मजाक नहीं था! दोनों को उस वक्त बेस्ट एक्टर निगेटिव रोल के लिए नॅामिनेट भी किया गया था। सच कहूं तो मुझे यह समझ ही नहीं आता था कि यह क्या हो रहा है।'

अपने जीवन के पिछले कुछ सालों के बारे में बात करते हुए सारा ने आगे कहा,  हमेशा अपनी मां की लाडली रही हूं। मैं हमेशा एक खोजकर्ता और अत्यधिक प्रेरित रही हूं, और मैंने यह गुण किसी ट्यूटर, घर या जिम ट्रेनर से नहीं सीखा है। मैं वह हूं जो पांच और पुश अप करना चाहती हूं, रसायन शास्त्र का एक और अध्याय पढ़ना चाहती हूं, या किसी स्क्रिप्ट को पढ़ने के लिए निवेदन करना चाहताी हूं। हां, जीवन और मेरे आस-पास की परिस्थितियां बदल गई हैं... मैं अपनी भावनाओं को विभाजित करने में बेहतर हो रही हूं..।

सारा अली खान ने अपने माता-पिता के तलाक पर बातचीत करते हुए कहा कि मैं कम उम्र में मैच्योर हो गई थी। मैं 9 साल की थी और मैंने यह महसूस किया कि मेरे माता-पिता साथ रहकर खुश नहीं हैं। सारा ने कहा कि दोनों अलग होकर खुश रहने लगे थे। जैसे कि मेरी मां शायद 10 साल हंसी नहीं होंगी लेकिन अचानक वह खुश रहने लगीं। खूबसूरत दिखने लगीं। अगर मेरे माता-पिता अलग रहकर खुश हैं तो मैं क्यों नाखुश रहती ? मेरे हिसाब से इसमें से कुछ भी कठिन नहीं था। सारा अली खान ने कहा कि मैं अपनी मां को हंसते हुए मजाक करते हुए देख सकती हूं। जिसे मैंने काफी मिस किया था।

टॅग्स :सारा अली खानसैफ अली खानअमृता सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीMurder Mubarak Review: एक मर्डर और कई सवाल..., होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में फंसे सितारे, फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: महादेव की भक्ति में लीन रहते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स, करते हैं रोजाना पूजा

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: शिवरात्रि लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"