लाइव न्यूज़ :

सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत-मालदीव विवाद की भेंट चढ़ी, शूटिंग में हो रही है देरी

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 23, 2024 5:16 PM

सलमान की अगली फिल्म 'द बुल' है। इसे मालदीव में कई लोकेशंस पर शूट किया जाना था। विवाद के बाद इसमें देरी हो रही है। फिल्म में कुछ ऐसे एक्शन सीन रखे जाएंगे जो पहले कभी नहीं देखे गए होंगे।

Open in App
ठळक मुद्देसलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद एक फिल्म के लिए फिर साथ आने वाले हैं सलमान की अगली फिल्म 'द बुल' हैभारत और मालदीव के बीच हुए विवाद के बाद इसमें देरी हो रही है

मुंबई: सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद एक फिल्म के लिए फिर साथ आने वाले थे। ये फिल्म फरवरी में शेड्यूल थी लेकिन भारत और मालदीव के बीच हुए विवाद के बाद अब इस फिल्म में कम से कम 2 महीने की देरी हो गई है। निर्माता एक बार फिर से पटकथा के कुछ तत्वों पर फिर से काम कर रहे हैं और दोनों देशों के बीच खराब रिश्ते थोड़ा शांत होने के बाद फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगे।

हम बात कर रहे हैं सलमान की अगली फिल्म 'द बुल' की।  सलमान करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म का हिस्सा होंगे जिसके निर्देशक विष्णु वर्धन हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का मुहुर्त 29 दिसंबर को मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में रखा गया था। शूटिंग फरवरी में शुरू हो जानी थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हलिया लक्ष्यद्वीप दौरे के बाद मालदीव के कुछ मंत्रियों ने सोशल मीडिया पर भारत को लेकर विवादित टिप्पणियां की थीं। इससे दोनों देशों के बीच संबंध थोड़े तनावपूर्ण हो गए। 

कहा जा रहा है कि ये फिल्म  साल 1988 में मालदीव में हुए 'ऑपरेशन कैक्टस' पर आधारित होगी। भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने मालदीव की मदद के लिए सेना भेजी थी और भारतीय सेना ने इस मिशन में अदम्य साहस दिखाया था।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इसे मालदीव में कई लोकेशंस पर शूट किया जाना था। विवाद के बाद इसमें देरी हो रही है।  फिल्म में कुछ ऐसे एक्शन सीन रखे जाएंगे जो पहले कभी नहीं देखे गए होंगे। निर्देशक विष्णु वर्धन इससे पहले शेरशाह जैसी फिल्म को डाइरेक्ट कर चुके हैं इसलिए माना जा रहा है कि इस फिल्ंम में देशभक्ति के तड़के के साथ धमाकेदार एक्शन भी होगा।

 द बुल की मुख्य शूटिंग फरवरी से शुरू होनी थी।  निर्माताओं ने जनवरी के मध्य से सेट का निर्माण शुरू कर दिया था। । सलमान भी इस धांसू एक्शन फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हैं इसलिए करण को पर्याप्त डेट्स दी हैं। पहले वह फरवरी से अगस्त तक शूटिंग करने वाले थे। लेकिन अब शूटिंग के आगे बढ़ने के कारण फिल्म के आने में भी देरी हो सकती है।

टॅग्स :सलमान खानहिन्दी सिनेमा समाचारमालदीवभारतकरण जौहर
Open in App

संबंधित खबरें

भारतFact Check: राहुल गांधी रैलियों में ले जाते हैं चीन का संविधान? जानें लाल कवर वाले संविधान बुक का सच

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

भारत"विदेश मंत्री जयशंकर किर्गिस्तान में भारतीय छात्रों पर हो रहे हमलों पर ध्यान दें, हो सके तो छात्रों की स्वदेश वापसी हो", असदुद्दीन ओवैसी ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

भारतब्लॉग: मानसून को लेकर आखिर हमारी तैयारियां कितनी हैं

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका