लाइव न्यूज़ :

यारों के यार हैं सलमान खान, दोस्ती में कर्ज चुकाने के लिए जहीर इकबाल को किया 'नोटबुक' में लॉन्च

By मेघना वर्मा | Published: February 28, 2019 4:00 PM

नोटबुक फिल्म के लॉन्च होने से पहले ही इस बात का बज्ज था कि सलमान खान मोनीश बेहल की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं। मगर ट्वीटर पर जहीर को इंट्रीड्यूस कराने के बाद सलमान की इस दोस्ती की चर्चा हर जगह है।

Open in App

दबंग खान सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी दोस्ती निभाना जानते हैं। ये उनकी दोस्ती और दिलदारी ही तो है जो दोस्त का कर्ज चुकाने के लिए दबंग खान ने दोस्त के बेटे को ही फिल्म में लॉन्च कर दिया। 

खूबसूरत वादी में शूट हुई फिल्म नोटबुक और उससे बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर जहीर इकबाल, दबंग खान की इस दिलेरी दोस्ती का नया एग्जाम्पल हैं। वैसे तो सलमान ने इससे पहले भी चार एक्टर और एक्ट्रेसेस को फिल्म में लॉच किया है मगर जहीर इकबाल से उनका रिश्ता कुछ खास है। चलिए हम बताते हैं कौन हैं जहीर और सलमान ने क्यों किया है उन्हें लॉन्च। 

नोटबुक से लॉन्च होने वाली प्रनूतन बहल का बैकग्राउंड फिल्मी है मगर जहीर इकबाल किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आते बट जहीर के डैड इकबाल और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। ट्रैलर लॉन्च के समय दबंग खान ने खुद कबूला कि वो जहीर को बचपन से जानते हैं। इसी इवेंट में सलमान ने ये भी बताया कि जहीर के पिता से उनका कुछ दो हजार 11 रुपये उधार था और अब उन्होंने जहीर को लॉन्च करके उनका कर्ज चुका दिया है।  

मजाकिया अंदाज में भले ही भाईजान ये कह गए हों मगर सच तो ये है कि सलमान की दोस्ती निभाने का ये अंदाज लोगों के दिल छू रहा है। नोटबुक के एक्टर जिन्हें दबंग खान जहीरो बुलाते है वो भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। जहीर को सलमान खान ने अपनी बहन की शादी में डांस करते हुए देखा था। बस फिर क्या जैसे हीरे की परख जौहरी को वैसे ही इस न्यू टैलेंट की परख हो गई अपने भाईजान को। 

वहीं जब जहीर के डैड से उनके बेटे के लॉन्चिंग और उनके दो हजार 11 रूपये की बात पूछी गई तो उन्होंने बताया कि अपने बेटे के डेब्यू को लेकर वो बहुत खुश हैं और हंसते ये भी कहा कि सलमान खान के पास जो मेरा पैसा था वो तो फिक्स डिपोजिट जैसा था।  

वरीना हुसैन, आथिया शेट्टी, सूरज पंचौली और आयुष शर्मा के बाद सलमान एक बार फिर से नया चेहरा लेकर लोगों के बीच में हैं। सलमान से जहीर इकबाल का रिश्ता कैसा है इस बात का अंदाजा सलमान खान की शेयर की हुई फोटोज से ही लगाया जा सकता है जिसमें जहीर, कभी सलमान के गोद में बैठे हैं तो कभी उनकी पीठ पर। 

वैसे तो नोटबुक फिल्म के लॉन्च होने से पहले ही इस बात का बज्ज था कि सलमान खान मोनीश बेहल की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं। मगर ट्वीटर पर जहीर को इंट्रीड्यूस कराने के बाद सलमान की इस दोस्ती की चर्चा हर जगह है। सलमान के इस दोस्ती का रंग बड़े पर्दे पर 29 मार्च को दिखाई देगा जब ये फिल्म रिलीज होगी। 

टॅग्स :नोटबुक मूवीजहीर इकबालसलमान खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

भारतSalman Khan house firing case: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Residence Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवी गिरफ्तारी, शूटरों की रेकी करने में की मदद

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप