Saand Ki Aankh Trailer: 'सांड की आंख' में दिखा तापसी और भूमि का जलवा, जोश से भर देंगे ये शानदार डायलॉग्स

By मेघना वर्मा | Published: September 23, 2019 02:57 PM2019-09-23T14:57:07+5:302019-09-23T14:57:07+5:30

Saand Ki Aankh कहानी फिल्म की स्टोरी और स्क्रीन प्ले लिखा है बलविंन्दर सिंह ने जो की शानदार हैं। ट्रेलर में बोले गए कुछ डायलॉग्स फिल्म में जान डालते हैं।

Saand Ki Aankh Trailer: Bhumi Pednekar, Taapsee Pannu starar Movie trailer release | Saand Ki Aankh Trailer: 'सांड की आंख' में दिखा तापसी और भूमि का जलवा, जोश से भर देंगे ये शानदार डायलॉग्स

Saand Ki Aankh Trailer: 'सांड की आंख' में दिखा तापसी और भूमि का जलवा, जोश से भर देंगे ये शानदार डायलॉग्स

Highlights'सांड़ की आंख' फिल्म इस दीवाली रिलीज होगी।फिल्म की कहानी शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की कहानी है।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म सांड की आंख का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में रहने वाली शूटर दादियों की जिंदगी पर बनी इस कहानी के ट्रेलर ने ही लोगों का दिल जीत लिया है। चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी के इस सफर का ट्रेलर देखकर ही मजा आ रहा है। 

तुषार हिरानंनदानी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो 3 मिनट 6 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत होती है प्रकाश झा से। जो घर की औरतों को बताते हैं कि बंदूक कोई मजाक नहीं है, मर्दों का गहना है, मर्दों के हाथ ही अच्छी लगती है। इसी के बाद भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की एंट्री होती हैं। दोनों की बंदूक से निकली गोली सीधा ऑडियंस के दिल पर आ लगी है।

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म की कहानी चंद्रो और प्रकाशी के उस स्ट्रग्ल को भी बयां करेंगी जिसमें एक औरत स्पेशली बुजुर्ग औरत निशानेबाजी करती है। ट्रेलर में ही जब तापसी और भूमि निशाने बाजी के लिए कॉम्पटिशन जीतने जाती हैं और सब उन्हें देखकर हंसने लगते हैं।

परफेक्ट हैं डायलॉग्स

सांड की आंख कहानी फिल्म की स्टोरी और स्क्रीन प्ले लिखा है बलविंन्दर सिंह ने जो की शानदार हैं। ट्रेलर में बोले गए कुछ डायलॉग्स फिल्म में जान डालते हैं। सीन्स की शुरुआत में ही तापसी से जब पूछा जाता है क्या खाया है दादी जो आपका निशाना एकदम सीधा लगा है तो तापसी कहती हैं- गाली। वहीं जब भूमि ट्रेलर के एंड में बताती हैं कि एक लड़की अपनी असली उम्र क्यों नहीं बताती। 

एक्टिंग है जबरदस्त पर मेकअप में थोड़ा चूक गए

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की दमदार एक्टिंग दिखी मगर कहीं ना कहीं फिल्म में उनका गेटअप मैच नहीं करता। कहीं ना कहीं चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के लुक से तापसी और भूमि मैच नहीं कर पाती। ओवरऑल फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है बैकग्राउंड स्कोर और म्यूजिक दोनों अच्छा है।

Web Title: Saand Ki Aankh Trailer: Bhumi Pednekar, Taapsee Pannu starar Movie trailer release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे