रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस से कहा, "न्यूड तस्वीरें मैंने नहीं अपलोड की"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: August 30, 2022 04:16 PM2022-08-30T16:16:18+5:302022-08-30T16:22:45+5:30

न्यूड फोटो विवाद में मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए एक्टर रणवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने खुद से अपनी न्यूड तस्वीर को इंटरनेट पर अपलोड नहीं किया है।

Ranveer Singh told Mumbai Police, "I didn't upload nude pics" | रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस से कहा, "न्यूड तस्वीरें मैंने नहीं अपलोड की"

साभार: यूट्यूब

Highlightsएक्टर रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस से कहा कि मैंने न्यूड तस्वीरों को इंटरनेट पर अपलोड नहीं किया हैरणवीर ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर को किसी अज्ञात ने मॉर्फ किया हैपुलिस ने रणवीर से पूछा न्यूड फोटो शूट करवाते उन्हें नहीं पता था कि वो आपराधिक कृत्य हो सकता है

मुंबई: न्यूड फोटोशूट के मामले में फंसे अभिनेता रणबीर सिंह ने मुंबई पुलिस के सामने कहा कि चूंकि उन्होंने अपनी न्यूड फोटो इंटरनेट पर अपलोड नहीं की है, इसलिए उनके खिलाफ सीधे तौर पर इस मामले में कोई अपराध नहीं बनता है। इसके साथ ही एक्टर रणबीर सिंह ने कहा कि न्यूड फोटो शूट कराना कोई अपराध नहीं है बल्कि उसे इंटरनेट पर अपलोड करना अपराध के दायरे में आता है।

न्यूड फोटोशूट मामले में दर्ज हुए एक महीने पहले केस में अभिनेता रणवीर सिंह सोमवार को चेंबूर पुलिस के सामने पूछताछ के लिए हाजिर हुए थे। पूछताछ में पुलिस अधिकारियों के सामने रणवीर ने कहा कि उन्होंने खुद से अपनी न्यूड तस्वीर को इंटरनेट पर अपलोड नहीं किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी दावा किया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी तस्वीर को किसी ने बेहद चालाकी से मॉर्फ भी किया है।

समाचार वेबसाइट मिड डे के मुताबिक एक्टर रणबीर सिंह के बयान को चेंबूर थाने में मौजूद एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने बाकायदा कलमबंद भी किया। इस संबंध में चेंबूर पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज करने के बाद रणबीर सिंह को जाने दिया गया लेकिन उन्हें भविष्य में भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

इस संबंध में बात करते हुए मुंबई पुलिस के डीसीपी (जोन 6) कृष्ण कांत उपाध्याय ने कहा, "आरोपो के संबंध में हमने रणबीर सिंह से लंबी पूछताछ की है और अगर जरूरत पड़ा तो उन्हें भविष्य में भी पेश होना होगा क्योंकि उनके खिलाफ चल रहे मामले की जांच अभी भी जारी है।"

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को रणवीर सिंह से न्यूड फोटो शूट के बारे में विस्तार से पूछताछ की गई। उनसे यह भी पूछा गया कि उन्होंने इस न्यूड फोटो को किस स्टूडियो में शूट कराया था और ये किस तारीख और हुआ था। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों ने उनके यह भी पूछा कि क्या न्यूड फोटो शूट करवाते समय उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनका वह कृत्य आपराधिक हो सकता है और उसके लिए वो दंड के भागिदार हो सकते हैं।

पुलिस अधिकारियों के सवालों का जवाब देते हुए एक्टर रणवीर सिंह ने समाज में नग्नता फैलाने के सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनकी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करने के लिए नहीं थी और न ही उन्होंने उस नग्न तस्वीर को इंटरनेट पर साझा किया था। इसके साथ ही रणबीर ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि जो तस्वीर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट की गई, उसके साथ छेड़छाड़ की गई थी और ये किसी अज्ञात की गहरी साजिश है।

सूचना के मुताबिक न्यूड फोटो विवाद में चेंबूर पुलिस ने एक्टर रणवीर सिंह को पूछताछ के लिए 22 अगस्त को पेश होने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने पुलिस को अपनी व्यस्तताओं का हवाला देते हुए पेश होने के लिए और समय मांगा था।

मालूम हो कि एक्टर रणवीर सिंह ने जुलाई 2022 में अंतरराष्ट्रीय पत्रिका के लिए न्यूड फोटो शूट कराया था। जिसके बाद मुंबई समेत देश के अन्य तमाम शहरों में उनके खिलाफ लोगों ने कड़ा आक्रोश जाहिर किया था। मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि जुलाई के अंत में मुंबई के एक एनजीओ और एक वकील ने एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज करा दी।

मुंबई पुलिस ने मामले में शिकायत पर संज्ञान लेते हुए अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ 26 जुलाई को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की तहत आने वाली विभिन्न धाराओं के साथ केस दर्ज किया था।

Web Title: Ranveer Singh told Mumbai Police, "I didn't upload nude pics"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे