लाइव न्यूज़ :

Mardaani 2 Box office prediction day 1: रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 रिलीज होने को है तैयार, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 1:47 PM

हाल ही में हैदराबाद में एक लड़की से मदद के बहाने गैंगरेप के बाद जला देने की घटना ने गर किसी को हिलाकर रख दिया है।

Open in App
ठळक मुद्देगैंगरेप जैसे अपराध पर बनी फिल्म रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 दिसंबर 13 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म ऐसे टाइम पर आ रही है जब पूरे देश में गैंगरेप रेप को लेकर रोश है।

गैंगरेप जैसे अपराध पर बनी फिल्म रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 दिसंबर 13 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म ऐसे टाइम पर आ रही है जब पूरे देश में गैंगरेप रेप को लेकर रोश है। हाल ही में हैदराबाद में एक लड़की से मदद के बहाने गैंगरेप के बाद जला देने की घटना ने गर किसी को हिलाकर रख दिया है।

इस घटना के कुछ दिनों बाद ही उन्नाव में भी एक लड़की जिंदा जला दिया जाता है। आए दिन अखबारों में इस तरह की घटनाएं आती रहती हैं। यशराज बैनर तले ये फिल्म इस तरह के अपराध पर ही बनी है।

फिल्म बिजनेस का जानकारों की मानें तो जिस तरह का माहौल आज कल पूरे देश में बना हुआ है उससे ऐसा ही लग रही है कि फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन उम्मीद के अनुसार अच्छी कमाई करेगी।

टाइम्स नाउ के अनुसार रानी मुखर्जी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5 से 7 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि इसके कोई आधिकारिक आंकड़े पेश नहीं किए गए हैं। लेकिन जिस तरह के देश में माहौल है फिल्म उसी को पेश करती है तो लग रहा है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

इससे पहले रिलीज हुए युवाओं पर आधारित पति पत्नी और वो पहले से अच्छी कमाई कर रही है।ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल की मानें को मर्दानी 2 पहले दिन 4 से 5 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं मर्दानी की सफलता को देखते हुए लग रहा है कि मर्दानी 2 को भी फायदा मिलेगा ही।

टॅग्स :मर्दानी 2रानी मुखर्जी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: इस वजह से कभी बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाई रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस ने कहा- "बेटी आदिरा के आने के बाद..."

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday: रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग से भरपूर हैं ये फिल्में, एक किरदार को आज भी यादगार

बॉलीवुड चुस्कीRani Mukerji Birthday Special: शादीशुदा आदित्य चोपड़ा के प्यार में यूं पड़ गई थी रानी मुखर्जी, इटली में रचा ली थी गुपचुप शादी; ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

बॉलीवुड चुस्कीAnant Radhika Pre Wedding: प्री-वेडिंग में पहुंचे शाहरुख, रणबीर और दीपिका समेत ये फिल्मी सितारे, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीहार्दिक पांड्या के साथ तलाक की खबरों के बीच नताशा ने शेयर की ऐसी पोस्ट, अब जमकर हो रही वायरल; देखें

बॉलीवुड चुस्कीBhaiyya Ji Box Office Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'भैया जी' का भौकाल, मनोज बाजपेयी की एक्टिंग की जमकर तारीफ...

बॉलीवुड चुस्कीरकुल प्रीत सिंह की वेकेशन फोटोज हुईं वायरल, ब्लैक बिकिनी में पूल में चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्कीजब करण जौहर ने बताया कि उन्होंने शादी से क्यों किया इनकार, कहा- "मैं निंदक नहीं, व्यावहारिक हूं"

बॉलीवुड चुस्कीCannes Film Festival: अभिनेत्री अनसूया सेनगुप्ता ने रचा इतिहास, अभिनय पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय बनीं