लाइव न्यूज़ :

राधिका आप्टे और एक्टर देव पटेल के लव मेकिंग से सोशल मीडिया पर मची खलबली, बेहद हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस

By मेघना वर्मा | Published: July 12, 2019 6:28 PM

मडॉग मिलेनियर के एक्टर के साथ एक्ट्रेस का ये लव मेकिंग सीन का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। ये फोटो दोनों की फिल्म द वेडिंग गेस्ट से वायरल हो रही है।

Open in App

राधिका आप्टे बॉलीवुड की कुछ उन एक्ट्रेसेस में से हैं। जो अपनी चैलेजिंग कैरेक्टर को निभाने के लिए जानी जाती हैं। वहीं राधिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी सोशल मीडिया अक्सर ट्रोल की जाती हैं। रिसेंटली राधिका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में राधिरा आप्टे एक्टर देव पटेल के साथ लव मेकिंग सीन करते हुए दिखाई दे रही हैं। स्लमडॉग मिलेनियर के एक्टर के साथ एक्ट्रेस का ये लव मेकिंग सीन का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। ये फोटो दोनों की फिल्म द वेडिंग गेस्ट से वायरल हो रही है। जो 1 मार्च को यूएस में रिलीज हुई थी बता दें ये एक ब्रिटिश-अमेरिकन फिल्म है। 

राधिका ने पिछले दिनों में बिकनी में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे। राधिका ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह व्हाइट और ब्लैक कलर की बिकनी में हॉट अंदाज में नजर आ रही थीं। फोटो में वह काफी हैप्पी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस समुंदर में नजर आ रही हैं। 

साथ ही राधिका ने फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘बोट पर बैठने वाले सबसे आम जगह को मैंने पा लिया।’राधिका की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। फोटो को कुछ ही घंटों के भीतर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ गए हैं। कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने निगेटिव बात ही लिखी थी।

एक यूजर ने लिखा कि कितनी गंदी लग रही है। वहीं कुछ रेट बताने लगे। एक यूजर ने लिखा कि तुम जैसी गंद से मैं दूर ही रहता हूं, और रही बात शक्ति की बात तू कोई हसीन परी नहीं लग रही है। लोगों ने कोई बुरे-बुरे कमेंट किए थे। 

टॅग्स :राधिका आप्टे
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीलोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में राधिका आप्टे बोलीं- 'मेरा काम हो गया...'

बॉलीवुड चुस्कीRadhika Apte: स्विमवियर में राधिका आप्टे का ग्लैमरस लुक, बीच को कर रहीं हैं मिस

बॉलीवुड चुस्कीऋतिक रोशन ने जन्मदिन पर फैंस को दी खुशखबरी, साझा किया ‘विक्रम वेधा’ का पहला लुक, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीजब अपत्तिजनक वीडियो लीक होने पर मचा था बवाल, राधिका ने दी थी ये सफाई

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Radhika Apte: राधिका आप्टे के जन्मदिन पर जानिए उनके कुछ विवादस्पद किरदार, कैसा रहा बाॅलीवुड का सफर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने