लाइव न्यूज़ :

VIDEO: अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते हुए पवन सिंह का वीडियो वायरल, जोड़ी को खूब पसंद कर रहे फैंस

By अमित कुमार | Published: May 05, 2020 8:49 PM

पवन सिंह का एक गाना सानिया मिर्जा के नथुनिया जान मारे ला काफी विवादों में रहा। 2009 में आई भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा में सशक्त अभिनय से पवन सिंह चर्चा में आये और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन किया उसके बाद पवन सिंह को बतौर अभिनेता के रूप में पहचान मिली।

Open in App
ठळक मुद्देभोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह ने ज्यादातर हिट फिल्में अक्षरा सिंह के साथ ही की हैं।इससे पहले पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'दुगो रखले बानी' यूट्यूब पर रिलीज किया गया गया था।

भोजपुरी गायक और सुपरस्टार पवन सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। पवन सिंह ने अपने दम पर भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी गानों में भी अलग छाप छोड़ी है। पवन सिंह के पुराने गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। फैंस के बीच पवन सिंह की इमेज एक रोमांटिक हीरो की है और वह हर बार अपने गानों से इसे साबित भी करते रहे हैं। 

इन दिनों देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में फैंस उनके पुराने गानों को भी जमकर देख रहे हैं। कुछ वीडियोज तो यू-ट्यूब पर ट्रेंड भी करते रहते हैं। इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में ये दोनों ही कालाकार एक-दूसरे को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस प्यारी सी जोड़ी को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। 

भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'त्रिदेव' का यह गाना फैंस बार-बार देख रहे हैं। गाने के बोल हैं... 'चल न पिपरवा के तरवा, ओहिजा सारा काम हो जाई'। इन दोनों की जोड़ी पिछले लंबे अर्से से लोगों का मनोरंजन करते आ रही है। इससे पहले पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'दुगो रखले बानी' यूट्यूब पर रिलीज किया गया गया था। इस गाने को भी फैंस से भरपूर प्यार मिला था।

लॉलीपॉप लागेलू से मिली एक अलग पहचान

पवन सिंह की बात करें तो महज 11 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला भोजपुरी एल्बम निकला जिसका नाम था ओढ़नियां वाली से जो काफी हिट रहा उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एल्बम निकाले लेकिन 2008 में रिलीज हुआ लॉलीपॉप लागेलू और उसका गाना जब लगावेलू जब लिपस्टिक हिले ला आरा डिस्ट्रिक जबरदस्त हिट हुआ। इस एल्बम ने पवन सिंह को रातों रात पवन सिंह को स्टार बना दिया।

टॅग्स :पवन सिंहपवन सिंह भोजपुरी सांगभोजपुरी सोंगभोजपुरी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतPawan Singh Lok Sabha polls: आसनसोल से नहीं, यहां से मैदान में उतरेंगे पवन सिंह, इस दल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

भारतLok Sabha Election 2024: पवन सिंह ने की चुनाव लड़ने की घोषणा, बोले- "मैं वादा पूरा करने..."

भारतPawan Singh: 'आरजेडी और आप पवन सिंह के पीछे', आरा-वैशाली या दिल्ली से लड़ सकते हैं चुनाव

भारतAsansol Lok Sabha Seat: 'आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा', पवन सिंह ने बताई यह वजह

भारतPawan Singh Asansol: 'मेरे शरीर में बंगाल का नमक है', बंगाली महिला पर गाने नहीं गाए

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीNysa Devgan: ग्लैमरस में काजोल से आगे निकली बेटी न्यासा देवगन, इंटरनेट पर तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड चुस्कीपॉपकॉर्न लेकर हो जाएं तैयार, इस हफ्ते फिल्म योद्धा, मर्डर मुबारक और लाल सलाम जैसी 6 फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीDe De Pyaar De 2: अजय देवगन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक; जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की 'शैतान' बजट से निकली आगे, जानें पांचवें दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Collection Day 5: शैतान पर मंगलवार मेहरबान, बॉक्स ऑफिस पर हुई झमाझम कमाई, देखें आंकड़े