Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की 'शैतान' बजट से निकली आगे, जानें पांचवें दिन का कलेक्शन

By अंजली चौहान | Published: March 13, 2024 09:36 AM2024-03-13T09:36:25+5:302024-03-13T17:07:13+5:30

विकास बहल के निर्देशन में बनी हॉरर फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर रखा है और इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

Shaitaan Box Office Collection Day 5 Ajay Devgn Shaitaan' beats the budget know the fifth day collection | Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की 'शैतान' बजट से निकली आगे, जानें पांचवें दिन का कलेक्शन

Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की 'शैतान' बजट से निकली आगे, जानें पांचवें दिन का कलेक्शन

Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर 'शैतान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा किए हुए हैं। 8 मार्च को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई शैतान ने अच्छी शुरुआत करते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया है। हॉरर थ्रिलर मूवी शैतान दर्शकों को खूब पसंद आ रही है इसका अंदाजा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है। फिल्म रिलीज के बाद एक हफ्ता पूरा करने की ओर है और इसकी कमाई को देखते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार किए जाने की संभावना अधिक है। इस बीच, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, पांचवें दिन मंगलवार को 5.78 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

गौरतलब है कि सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई और इसने सिर्फ 7.25 करोड़ रुपये कमाए। रिपोर्ट के मुताबिक, 67.75 करोड़ रुपये के कुल अनुमानित कलेक्शन के साथ, पांचवें दिन का राजस्व फिल्म के लिए अब तक का सबसे कम है। इसके अतिरिक्त, सर्वेक्षण में कहा गया है कि मंगलवार को शैतान की हिंदी अधिभोग दर कुल मिलाकर 11.12% थी।

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने अपने पांच दिवसीय थिएटर प्रदर्शन के दौरान 67.75 करोड़ रुपये की कमाई की। अपने पांचवें दिन, 12 मार्च को हॉरर-थ्रिलर ने 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म शैतान के बारे में 

विकास बहल के निर्देशन में बनी शैतान एक गुजराती फिल्म का रीमेक है जो कि साल 2023 में रिलीज हुई थी। अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित यह फिल्म जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म एक घातक रात पर केंद्रित है जब जान्हवी (जानकी बोदीवाला, जो अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभाती है) एक अप्रत्याशित आगंतुक से मंत्रमुग्ध हो जाती है जो पहाड़ियों में एक परिवार के अलग-थलग फार्महाउस में आता है। फिल्म में अतिथि की भूमिका आर माधवन ने निभाई है, जबकि ज्योतिका ने अजय की पत्नी की भूमिका निभाई है।

Web Title: Shaitaan Box Office Collection Day 5 Ajay Devgn Shaitaan' beats the budget know the fifth day collection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे