Pawan Singh Lok Sabha polls: आसनसोल से नहीं, यहां से मैदान में उतरेंगे पवन सिंह, इस दल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

By एस पी सिन्हा | Published: March 13, 2024 03:34 PM2024-03-13T15:34:15+5:302024-03-13T15:36:45+5:30

Bhojpuri singer Pawan Singh Lok Sabha polls: पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।

Bhojpuri singer Pawan Singh Lok Sabha polls takes U-turn says will contest may contest from Arrah or East Champaran | Pawan Singh Lok Sabha polls: आसनसोल से नहीं, यहां से मैदान में उतरेंगे पवन सिंह, इस दल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

file photo

Highlightsअभी तक को आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे? पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं।

Bhojpuri singer Pawan Singh Lok Sabha polls: भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा फैसला कर लिया है। उन्होंने आज बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोकसभा चुनाव को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि वह निश्चित रूप से चुनाव लड़ेंगे। सूत्रों के अनुसार पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे? इसको लेकर उनकी ओर से अभी तक को आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। दरअसल, पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुपरस्टार पवन सिंह बिहार की आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि भाजपा ने 2 मार्च को भोजपुरी स्टार पवन सिंह को टिकट देने का ऐलान किया था। भाजपा ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था।

जिसके बाद पवन सिंह ने बीते 3 मार्च को कहा था कि 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा। सूत्रों की मानें तो पवन सिंह भाजपा छोड़कर किसी दूसरे दल से भी चुनाव लड़ सकते हैं।

वहीं उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी चर्चा चल रही है। दरअसल पवन सिंह बिहार से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं। बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात में उन्होंने अपनी बात बता दी थी। वहीं उन्होंने कल मंगल पांडे से भी मुलाकात की थी।

पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के ऐलान की जानकारी मिलते ही अब कई सवाल उठने लगे थे। इस बीच संभावना जताई जा रही है कि पवन सिंह राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। उधर, अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि पवन सिंह भाजपा के टिकट पर पूर्वी चंपारण यानी राधामोहन सिंह की सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

Web Title: Bhojpuri singer Pawan Singh Lok Sabha polls takes U-turn says will contest may contest from Arrah or East Champaran

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे