'सायना' की शूटिंग के लिये बैडमिंटन कोर्ट में वापस लौटीं परिणीति, गर्दन में लगी थी चोट

By भाषा | Published: November 27, 2019 04:25 PM2019-11-27T16:25:00+5:302019-11-27T16:25:00+5:30

परिणीति ने एक बयान में कहा, "हां, यह बात सही है। अब मैं सौ फीसदी स्वस्थ हूं और मैं बैडमिंटन कोर्ट में आने और दोबारा खेलने का इंतजार नहीं कर सकती।

parineeti returned to badminton court to shoot saina after a neck injury | 'सायना' की शूटिंग के लिये बैडमिंटन कोर्ट में वापस लौटीं परिणीति, गर्दन में लगी थी चोट

'सायना' की शूटिंग के लिये बैडमिंटन कोर्ट में वापस लौटीं परिणीति, गर्दन में लगी थी चोट

Highlights परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगीगर्दन में चोट के चलते उन्होंने 10 दिनों तक शूटिंग से छुट्टी ली थी।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। गर्दन में चोट के चलते उन्होंने 10 दिनों तक शूटिंग से छुट्टी ली थी।

परिणीति को गर्दन और रीढ़ की हड्डी के आसपास दर्द के चलते चिकित्सकों ने कम से कम एक सप्ताह बैडमिंटन नहीं खेलने की सलाह दी थी। अभिनेत्री को बुधवार को फिल्म की शूटिंग करनी थी, जिसमें उन्हें आठ घंटे तक बैडमिंटन खेलना था।

परिणीति ने एक बयान में कहा, "हां, यह बात सही है। अब मैं सौ फीसदी स्वस्थ हूं और मैं बैडमिंटन कोर्ट में आने और दोबारा खेलने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं अपनी फिल्म सायना की पूरी टीम और चिकित्सकों की टीम को उनके बहुमूल्य सहयोग के लिये धन्यवाद देती हूं, जिनकी वजह से मैं बहुत जल्दी ठीक होकर कोर्ट में वापस लौट आई।" 

Web Title: parineeti returned to badminton court to shoot saina after a neck injury

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे