लाइव न्यूज़ :

Movie Parastree: क्राइम थ्रिलर फिल्म परस्त्री पर लोग फिदा!, रिलीज के साथ-साथ काफी अच्छा रिस्पॉन्स

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 01, 2023 4:34 PM

Movie Parastree: सस्पेंस, थ्रिल, मर्डर और सेक्स को बेहतरीन रूप में परोसा गया है। फ़िल्म इंडो नेपाल में संयुक्त रूप से बनी हुई है।

Open in App
ठळक मुद्देपराई स्त्री से विवाहेत्तर सम्बन्ध रखना एक संगीन अपराध है।कहानी के इर्द गिर्द फ़िल्म परस्त्री के कथानक को बुना गया है।रिलीज़ के साथ साथ फ़िल्म को काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Movie Parastree: आजकल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर्स और उसके दुष्परिणामों को इंगित करती हुई एक बेहतरीन इरोटिक क्राइम थ्रिलर फिल्म है परस्त्री । शायद यही कारण है कि फ़िल्म को हर ओर शानदार ओपनिंग मिली है, और आगे वीकेंड पर भी फ़िल्म से और बेहतर की उम्मीद की जा रही है ।

भारत में पराई स्त्री से विवाहेत्तर सम्बन्ध रखना एक संगीन अपराध है, लेकिन ऐसी ही एक कहानी के इर्द गिर्द फ़िल्म परस्त्री के कथानक को बुना गया है । इस कथा में सस्पेंस , थ्रिल, मर्डर और सेक्स को बेहतरीन रूप में परोसा गया है । फ़िल्म इंडो नेपाल में संयुक्त रूप से बनी हुई है ।

आज रिलीज़ के साथ साथ फ़िल्म को काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पूरी फिल्म की शूटिंग नेपाल की वादियों में हुई है । डीएस डिजिटल और नेन्दी क्रिएशन के बैनर तले बनी फिल्म परस्त्री की निर्माता हैं शर्मीला पांडे । फिल्म के सह-निर्माता पुष्पराज टी. न्यौपाने हैं ।

फिल्म के लेखक हैं दीपेंद्र के. खनाल, वहीं इस फिल्म परस्त्री का निर्देशन सूरज पाण्डे ने किया है । फ़िल्म हिंदी और नेपाली दोनों ही भाषाओं में बनी है । फ़िल्म को लेकर युवाओं के बीच ख़ासा क्रेज़ देखने को मिल रहा है । इस फिल्म में मुख्य रूप से अभिनेत्री शिल्पा मास्के के साथ कोशिश छेत्री और गौरव बिष्ट महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखाई देंगे । फ़िल्म में आपको एक्सपोजर भी दिखाई पड़ेगा ।

 फिल्म परस्त्री को संगीतबद्ध किया है केके ब्रदर्स ने,जिन्हें सुरों से सजाया है कुणाल गांजावाला, अमित मिश्रा और सोनल प्रधान ने । फिल्म के संगीत को B4U म्यूजिक द्वारा  हर प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया है । कुल मिलाकर इस फ़िल्म के गीत संगीत के साथ कथानक का ऐसा बढ़ियां ताल मेल है कि आज के जेनरेशन के हिंसाब से यह एक बेहतरीन फ़िल्म साबित हो सकती है ।

टॅग्स :फिल्ममूवी पोस्टर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट में बदलाव...

बॉलीवुड चुस्कीStree 2: दर्शकों को फिर डराने आ रही है 'स्त्री 2', फिल्म इस दिन होगी रिलीज...

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3: गर्दा उड़ाने आ गए 'कालीन भैया' और गुड्डू पंडित, सीजन 3 का टीजर हुआ रिलीज, यहां देखें

भारतRamoji Rao Last Rites: रामोजी राव के अंतिम संस्कार में शामिल हुए चंद्रबाबू नायडू, पार्थिव शरीर को दिया कंधा; वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीRamoji Rao Died: रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव का निधन, 87 की उम्र में ली अंतिम सांस; नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, बोलीं- कम से कम वो जिंदा...

बॉलीवुड चुस्कीमोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैन्स को किया क्लीन बोल्ड, लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की'पंचायत' फेम आसिफ खान को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में नहीं मिली थी एंट्री, उस समय अभिनेता थे एक वेटर

बॉलीवुड चुस्कीबॉयफ्रेंड जहीर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, हनी सिंह ने कुछ ऐसे किया कपल को विश...

बॉलीवुड चुस्कीअब अदा शर्मा का घर है सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, चार साल पहले अभिनेता की यही हुई थी मृत्यु