लाइव न्यूज़ :

Lokmat Most Stylish Awards 2023: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने जीता 'मोस्ट स्टाइलिश पाथ ब्रेकर' का अवॉर्ड

By अंजली चौहान | Published: September 13, 2023 2:07 PM

मुंबई में आयोजित एक चकाचौंध सितारों से भरे कार्यक्रम में, लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शामिल हुए।

Open in App

Lokmat Most Stylish Awards 2023: लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स एक प्रतिष्ठित मंच है। मुंबई में आयोजित एक चकाचौंध सितारों से भरे कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड अभिनेत्रीमौनी रॉय को प्रतिष्ठित "मोस्ट स्टाइलिश पाथ ब्रेकर अवार्ड (महिला) से सम्मानित किया गया।

मनोरंजन उद्योग में मौनी रॉय की उल्लेखनीय यात्रा प्रेरणादायक से कुछ कम नहीं रही है। एक टेलीविजन सनसनी के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद, उन्होंने बॉलीवुड में एक प्रमुख हस्ती बनने के लिए सहजता से बदलाव किया।

उनके अटूट दृढ़ संकल्प ने एक उदाहरण स्थापित किया है कि कुछ भी असंभव नहीं है। अपने असाधारण अभिनय कौशल के अलावा, मौनी अपने द्वारा पहने जाने वाले हर पहनावे में सहजता से महारत हासिल करती हैं।

अपनी बेबाक शैली का प्रदर्शन करते हुए। मौनी रॉय ने "कस्तूरी," "देवों के देव...महादेव" और हिट श्रृंखला "नागिन" जैसे लोकप्रिय टीवी शो में भूमिकाओं के साथ एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी। उनकी बहुमुखी प्रतिभा रियलिटी शो तक फैली हुई है। जहां उन्होंने "नच बलिए 6," "झलक दिखला जा 7," और "जरा नचके दिखा" पर अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया।

ब्लॉकबस्टर फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में मौनी ने जुनून नामक एक खलनायक की भूमिका निभाई, और बड़े पर्दे पर अपनी अभिनय क्षमता प्रदर्शित की।  

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स, जो उत्कृष्टता का जश्न मनाने के लिए जाना जाता है, एक ऐसा मंच बना हुआ है जो विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता देता है।

शीर्ष ब्रांडों का पर्याय बन चुके वैश्विक पावरहाउस अमेज़ॅन के साथ साझेदारी में इस वर्ष के संस्करण, एक व्यापक चयन और परेशानी मुक्त रिटर्न ने इस कार्यक्रम के आसपास के उत्साह को बढ़ा दिया।

लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स एक प्रतिष्ठित मंच बना हुआ है जो उत्कृष्टता का जश्न मनाता है। अपने 2023 संस्करण में, यह आयोजन एक अविस्मरणीय अनुभव साबित हुआ, जिसमें एक शानदार सभा ने असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया।

टॅग्स :लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्समौनी रॉयबॉलीवुड अभिनेत्री
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग