लाइव न्यूज़ :

Laal Kaptaan Trailer: दूसरे चैप्टर में भी कहर ढा रहे हैं सैफ अली खान, सोनाक्षी सिन्हा का अंदाज भी है शाही

By मेघना वर्मा | Published: September 28, 2019 1:03 PM

सैफ अली खान के अलावा 'लाला कप्तान' में मानव विज, जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और सिमोन सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Open in App
ठळक मुद्दे'लाल कप्तान' का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया गया है।फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्टर कर रहे हैं।

सैफ अली खान जल्द ही फिल्म लाल कप्तान में दिखाई देने वाले हैं। लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। चैप्टर 2 चेज नाम से पब्लिश किए इस ट्रेलर में भी सैफ अली खान का लुक शानदार है। सैफ अपनी एक्टिंग से दिल जीत रहे हैं। वहीं इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आए हैं।

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही लाल कप्तान के दूसरे ट्रेलर की शुरूआत दीपक डोबरियाल से होती है। जिनके पाद दो कुत्ते होते हैं। इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा नजर आती हैं। नकाब पहने उनका ये लुक कातिलाना हैं। ट्रेलर देखकर ये समझ आता है कि सैफ अली खान किसी चीज का बदला ले रहे हैं। वहीं 1 मिनट 29 सेकेंड के ट्रेलर में हलांकि किसी भी तर से स्टोरी का प्लॉट सेट नहीं हो पा रहा है। इसके लिए शायद हमें ओवरऑल ट्रेलर का इंतजार करना होगा।

एक बार फिर से एक नई कहानी के साथ आनंद एल राय लोगों का दिल जीतने दर्शकों के बीच आ रहे हैं। सैफ अली की फिल्म लाल कप्तान का चैप्टर वन ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब इसका ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

जारी किए गए पहले ट्रेलर में 1.22 सेकेंड के ट्रेलर के पहले भाग को पेश किया गया था। ट्रेलर की शुरूआत सैफ अली खान की आवाज से हुई थी। जिसमें सैफ दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वो कहते हैं - कि आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर चल पड़ता है उसे लेने और आदमी की जिंदगी उतनी जितना काल को उस भैंस तक जाने में लगा...फिल्म के इस ट्रेलर में सैफ अली खान समुद्री लुटेरे के लुक में नजर आ रहे हैं। 

सैफ के इस लुक को देखकर आपको कप्तान जैक स्पैरो  की याद जरूर आएगी। बैकग्राउंड में सोनाक्षी सिन्हा की आवाज भी आपको अपनी तरफ खींचेगी। सोनाक्षी आवाज में भी जबरदस्त डायलॉग सजा है।

सैफ का लुकएक सीन में आप देखेंगे कि किस तरह से सैफ घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं और वह किसी शव को घटीटते नजर आ रहे हैं।नागा साधु के अवतार में सैफ का लुक और कत्ल करने वाला सीन भी कम भयानक नहीं लगता है। 

इ्स फिल्म में सैफ अली खान के अलावा मानव विज, जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और सिमोन सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। जबकि ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा की आवाज भी सुनी जा सकती है। खबर है कि सोनाक्षी फिल्म में कैमियो निभा रही हैं।

टॅग्स :लाल कप्तानसोनाक्षी सिन्हासैफ अली खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड कपल्स का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों ने जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर फेंके गए जूते-चप्पल, 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे दोनों अभिनेता, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीHeeramandi First Look: तवायफों के बाजार में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी के रानी लुक ने बरपाया कहर; भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड चुस्कीसैफ अली खान भी पहुंचे साउथ फिल्मों के निर्देशक की शरण में, बालाजी मोहन के साथ 'क्लिक शंकर' में करेंगे काम

बॉलीवुड चुस्कीक्या सारा की मां का किरदार निभाएंगी करीना कपूर खान? 'कॉफी विद करण' में अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAlia Bhatt Birthday 2024: इस साल आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटेड फिल्में होंगी रिलीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीसाउथ की रोंगटे खड़े कर देनेवाली फिल्म 'कतानार', पहली झलक देखकर भूल जाएंगे बाहुबली और पुष्पा को...

बॉलीवुड चुस्कीराम गोपाल वर्मा की राजनीति में एंट्री, पीथापुरम से चुनाव लड़ेंगे फिल्म निर्माता

बॉलीवुड चुस्कीआमिर खान ने लापता लेडीज की कास्ट के साथ मनाया 59वां बर्थडे, एक्स वाइफ किरण राव को पहले खिलाया केक

बॉलीवुड चुस्कीInspector Rishi OTT Release: प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होगी 'इंस्पेक्टर ऋषि', जानें हॉरर क्राइम ड्रामा कब देख पाएंगे आप