लाइव न्यूज़ :

कुणाल खेमू ने बेटी को बताया लिटिल सनशाइन, फैंस का दिल जीत रही है इनाया की क्यूट तस्वीर

By अमित कुमार | Published: June 18, 2020 3:43 PM

अन्य बॉलीवुड स्टार की तरह कुणाल खेमू भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू भी इन दिनों अपना सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ गुजार रहे हैं। सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी। साल 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था।

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड स्टार्स को बीते कुछ समय में अपने परिवार के करीब रहने का मौका मिला है। इस दौरान अधिकतर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी जानकारी देते रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू भी इन दिनों अपना सारा टाइम अपनी फैमिली के साथ गुजार रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो शेयर करते रहे हैं। 

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को शादी की थी। सोहा और कुणाल ने लव मैरिज की थी। इन दोनों की अब एक प्यारी सी बेटी भी है। कुणाल खेमू अपनी बेटी के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी इनाया की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इनाया की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  

वायरल हो रही इनाया की क्यूट तस्वीर 

कुणाल खेमू ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसका उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'मेरी अपनी सनशाइन काले बादलों के नीचे'। मुंबई में बारिश का आगमन हो चुका है। इस तस्वीर में साफ झलक लग रहा है कि किस तरह आसमान में काले-काले बादल छाए हुए हैं। 

फिल्म मलंग में कुणाल खेमू का जबरदस्त अभिनय

फिल्म मलंग में कुणाल खेमू की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब ऐसी बातें चल रही है कि इसका दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है। इसके अलावा कुणाल खेमू के पास रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 5 भी है। बता दें कि साल 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद अगले ही साल दोनों ने शादी रचा ली थी। 

टॅग्स :कुणाल खेमूसोलेह खानबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें