लाइव न्यूज़ :

प्रेग्नेंसी की अफवाहों को करीना कपूर ने किया खारिज, कहा- सैफ पहले ही देश की आबादी के लिए बहुत योगदान दे चुके हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: July 20, 2022 10:44 AM

करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में करीना के साथ आमिर खान भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा करीना डिजिटल डेब्यू भी करने वाली हैं।

Open in App
ठळक मुद्देसैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। करीना अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने उन अफवाहों पर विराम लगाया, जिनमें उनके तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की बात कही जा रही थी। उन्होंने मंगलवार शाम को अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए फैंस को बताया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। ऐसे में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सामने आ रही खबरें महज अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि उनका पेट पास्ता और वाइन की वजह से बाहर निकला है, जो उन्होंने हाल ही में खाया था। 

करीना इन दिनों अपने पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर और जेह के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं। छुट्टियों से उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई, जिसमें दावा किया गया कि इसमें बेबी बंप दिखाई दे रहा है। ऐसे में खबरों का खंडन करते हुए करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट पोस्ट किया। एक्ट्रेस ने लिखा, "यह पास्ता और वाइन है दोस्तों...शांत हो जाओ...मैं गर्भवती नहीं हूं...उफ्फ...सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही हमारे देश की आबादी के लिए बहुत अधिक योगदान दिया है...आनंद लें...केकेके।"

सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। इस कपल ने एक साधारण कोर्ट मैरिज की और बाद में अपने सभी करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक अंतरंग शादी की। उन्होंने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर अली खान का स्वागत किया और उनके दूसरे बेटे जहांगीर अली खान का जन्म फरवरी 2021 में हुआ। सैफ ने पहले अमृता सिंह से शादी की थी, लेकिन 2004 में अपने 13 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया। अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और बेटे इब्राहिम है।

करीना कपूर खान अब अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके साथ आमिर खान हैं। हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप पर आधारित लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होगी। करीना अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है। यह जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है, और इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं।

टॅग्स :करीना कपूरसैफ अली खानअमृता सिंहसारा अली खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्कीCrew Trailer: फिल्म क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज, करीना, तब्बू और कृति सैनन एक साथ..

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPanchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल