OTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

By अंजली चौहान | Published: May 3, 2024 03:06 PM2024-05-03T15:06:40+5:302024-05-03T15:09:07+5:30

OTT Releases This Week: इ द ब्रोकन न्यूज सीजन 2, अकापुल्को सीज़न तीन, और द एटिपिकल फ़ैमिली भी ओटीटी प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम होंगे।

OTT Releases This Week Heeramandi Manjummel Boys Watch this amazing web series this weekend you will get full dose of entertainment | OTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

OTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

OTT Releases This Week: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज आने वाली है। चूंकि मई का महीना चल रहा है और इस महीने बच्चों की छुट्टियां होती है ऐसे में आप परिवार के साथ आराम से बैठकर इनका लुत्फ उटा सकते हैं। हीरामंडी: द डायमंड बाजार से लेकर हॉरर थ्रिलर शैतान तक इस हफ्ते कई मजेदार सीरीज आप दे सकते हैं। हर किसी के लिए कुछ नया है। आइए उन शो और फिल्मों पर एक नजर डालें जो ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हो चुके हैं या इस सप्ताह के अंत में रिलीज होंगे।

1- हीरामंडी: द डायमंड बाजार

1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित यह परियोजना प्रेम, शक्ति, प्रतिशोध और स्वतंत्रता की एक महाकाव्य गाथा होने का वादा करती है। हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। शो में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, फरदीन खान, शेखर सुमन, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अध्ययन सुमन, शर्मिन सहगल और ताहा शाह बदुशा हैं। संजय लीला भंसाली हीरामंडी के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत कर रहे हैं।

2- शैतान

सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान में अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन हैं। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और 4 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह 2023 की गुजराती हॉरर फिल्म वश का हिंदी रीमेक है। इसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया था।

3- मंजुम्मेल बॉयज

मलयालम सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म को चिदंबरम ने लिखा और निर्देशित किया है। इसका निर्माण परावा फिल्म्स ने किया है। फिल्म में सौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस, गणपति एस पोडुवल, लाल जूनियर, दीपक परम्बोल, अभिराम राधाकृष्णन, अरुण कुरियन, खालिद रहमान, चंदू सलीमकुमार, शेबिन बेन्सन और विष्णु रेघु शामिल हैं। 2006 की एक सच्ची घटना पर आधारित, यह फिल्म कोच्चि के पास मंजुम्मेल नामक एक छोटे शहर के दोस्तों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है जो कोडाइकनाल में छुट्टियां बिताने का फैसला करते हैं।

4- द ब्रोकन न्यूज सीजन 2

आगामी थ्रिलर श्रृंखला विनय वाइकुल द्वारा निर्देशित और संबित मिश्रा द्वारा लिखित है। ब्रोकन न्यूज समाचार रिपोर्टिंग की दुनिया पर आधारित है। नए सीजन में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर क्रमशः अमीना कुरेशी, दीपांकर सान्याल और राधा भार्गव के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। द ब्रेकिंग न्यूज़ 2 3 मई से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।

5- द आइडिया ऑफ यू

रोमांटिक कॉमेडी में ऐनी हैथवे एक 40 वर्षीय तलाकशुदा मां की भूमिका निभाती हैं, जिसका कोचेला में मिलने के बाद हेस (निकोलस गैलिट्जिन) नामक एक किशोर पॉप सनसनी के साथ संबंध हो जाता है। यह फिल्म रॉबिन ली के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और कथित तौर पर हैरी स्टाइल्स फैन फिक्शन से प्रेरित है। द आइडिया ऑफ यू 2 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। 

6- अकापुल्को सीजन 3

ऐप्पल ओरिजिनल के सीजन तीन में, पिछली गलतियों को सुधारने और रोमांचक नई शुरुआत करने का समय आ गया है। वर्तमान कहानी में, वृद्ध मैक्सिमो (यूजेनियो डर्बेज) खुद को लास कोलिनास में लौटते हुए पाता है जिसे वह अब नहीं पहचानता है। 1985 में, युवा मैक्सिमो (एनरिक एरिजोन) ने सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ना जारी रखा, जबकि संभावित रूप से उन सभी रिश्तों को खतरे में डाल दिया, जिन्हें बनाने के लिए उसने बहुत मेहनत की थी। कलाकारों में फर्नांडो कार्सा, डेमियन अलकजार, कैमिला पेरेज, वैनेसा बाउचे, रेजिना रेनोसो, राफेल एलेजांद्रो, जेसिका कॉलिन्स, राफेल सेब्रियन, कार्लोस कोरोना, रेजिना ओरोज्को, क्रिस्टो फर्नांडीज और जैमे कैमिल शामिल हैं। अकापुल्को सीजन तीन का विश्व स्तर पर प्रीमियर 1 मई को इसके 10-एपिसोड सीजन के पहले दो एपिसोड के साथ होगा, इसके बाद 26 जून तक हर बुधवार को एक नया एपिसोड होगा।

7- द एटिपिकल फैमिली

12 एपिसोड की यह वेब सीरीज 4 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें जांग की योंग, चुन वू ही, गो डू शिम और क्लाउडिया किम जैसे कलाकार हैं। नेटफ्लिक्स पर नाटक के आधिकारिक विवरण के अनुसार "एक बार अद्वितीय महाशक्तियों से संपन्न होने के बाद, एक परिवार आधुनिक समस्याओं के कारण अपनी क्षमताओं को खो देता है - जब तक कि एक रहस्यमय महिला सब कुछ नहीं बदल देती।"

Web Title: OTT Releases This Week Heeramandi Manjummel Boys Watch this amazing web series this weekend you will get full dose of entertainment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे