लाइव न्यूज़ :

कन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन का कोरोना से निधन, वन डे फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

By दीप्ती कुमारी | Published: May 03, 2021 5:16 PM

कन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन का कोरोना के कारण निधन हो गया । उनकी मौत उनके गृहनगर माध्या में हुई । उन्होंने अपने करियर की शुरूआत वन डे फिल्म से की थी । जो 2011 में रिलीज हुई थी ।

Open in App
ठळक मुद्देकन्नड़ फिल्म निर्माता नवीन का कोरोना से निधननवीन ने 2011 में वन डे फिल्म से शुरू किया था निर्देशन

बेंगलुरू : वन डे निर्देशक नवीन का कोरोना वायस से निधन हो गया । वह 36 साल के थे । कन्नड़ फिल्म निर्माण बिरदारी के नए सदस्य थे । नवीन की मौत उनके गृहनगर माध्या में हुई । नवीन ने 2011 में वन डे फिल्म के साथ कन्नड़ इंडस्ट्री में निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बनाई थी । इस फिल्म में अप्पू वेंकटेश और रेवन्ना प्रमुख भूमिका में थे ।

नवीन के अलावा कर्नाटक के शो व्यवसाय की कई जानी-मानी हस्तियों की जान कोविड-19 के कारण चली गई । इस महामारी में दिग्गज अभिनेता हुलिवन गंगाधरैया, पोस्टर डिजाइनर और निर्देशक मस्तान और अभिनेता-निर्माता डॉ डीएस मणिनाथ का निधन हो गया ।पिछले हफ्ते कोविड-19 के कारण हाई-प्रोफाइल निर्माता रामू का भी निधन हो गया था । उनकी मृत्यु से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को भारी दुख पहुंचा है  । 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में रोज हजारों लोगों की जान जा रही है । कई शानदार फिल्म निर्माता की मत्यु हो गई । पिछले हफ्ते शीर्ष तमिल निर्देशक केवी आनंद का कोरोना के कारण निधन हो गया था । उससे पहले अनुभवी फिल्मकार थमीरा का भी निधन हो गया था ।  देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेहद खतरनाक होती जा रही है । देश में पिछले 24 घंटों मे साढ़े तीन लाख से ज्यादा मांमले सामने आए हैं । वहीं तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है । देश में स्वास्थ्य सुविधाओं की भी हालत खराब होती जा रही है । लोग अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन , दवाईयों के लिए भटक रहे हैं ।  

टॅग्स :टॉलीवुड सिनेमाकोरोना वायरस
Open in App

संबंधित खबरें

भारतकोविशील्ड के बाद कोवैक्सीन से भी साइड इफेक्ट्स का हुआ खुलासा- रिपोर्ट

विश्वएस्ट्राजेनेका ने वैश्विक स्तर पर वापस ली कोविड वैक्सीन, बताया ये कारण: रिपोर्ट

भारतCoWIN सर्टिफिकेट से हटाई गई पीएम मोदी की तस्वीर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कारण

विश्वChina Covid-19: विरोध प्रदर्शन का असर, प्रयोगशाला में लौटे वैज्ञानिक झांग योंगझेन, चीन कैसे कोविड-19 वायरस से जुड़ी जानकारियों को नियंत्रित कर रहा!

स्वास्थ्यकोविड-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट पर बोली एस्ट्राजेनेका- "हमारी सहानुभूति उन लोगों के प्रति है..."

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील