लाइव न्यूज़ :

'जजमेंटल है क्या' को लेकर कंगना रनौत ने नाराज मीडिया को कहा 'धन्यवाद',जानिए क्या है कारण?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 30, 2019 10:18 AM

अब हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस जमकर तारीफ मिल रही है। ऐसे में कंगना ने मीडिया को धन्यवाद कहा है।

Open in App
ठळक मुद्देकंगना रनौत की हाल ही में मीडिया के एक कर्मी से अनबन हो गई थी।बात इतनी बढ़ गई थी कि मीडिया ने उनको बैन करने का फैसला तक लिया।

कंगना रनौत की हाल ही में मीडिया के एक कर्मी से अनबन हो गई थी। बात इतनी बढ़ गई थी  कि मीडिया ने उनको बैन करने का फैसला तक लिया। अब हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस जमकर तारीफ मिल रही है। ऐसे में कंगना ने मीडिया को धन्यवाद कहा है।

फिल्म को फैंस और समीक्षकों से बहुत अच्छा रिस्पॉस मिला है। ऐसे में हाल ही में सामने आए एक वीडियो में कंगना ने मीडिया शुक्रियाअदा किया है। दरअसल कंगना की बहन रंगोली ने अपनी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना खूबसूरत वादियों में बैठी नजर आ रही हैं। 

कंगना वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि फिल्म को मिल रहे प्यार से वह काफी खुशी हैं। मीडिया भले उनसे नाराज थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने  निष्पक्ष रूप से इस फिल्म को देखना और इसे साल अत्यधिक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म बनाई है। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया का धन्यवाद भी किया।वीडियो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा है कि प्रिय दोस्तों कंगना ने यह वीडियो संदेश भेजा है ... और बहुत सारा प्यार।

जजमेंटल है क्या की स्टोरी

घरेलु हिंसा की शिकार होने के कारण बॉबी यानि(कंगना रनौत) बचपन से ही मानसिक रूप से बीमार होती है। बॉबी जैसे जैसे बड़ी होती है उस रूप से उसकी बीमारी भी बढ़ जाती है। किसी पर भी शक करना, किसी को कुछ भी बोल देना। इतना ही नहीं किसी को मार देना बॉबी की पसंद बन जाता है। वह खुद को जासूस सा भी महससू करती है। इसी बीच बॉबी के घर केशव (राजकुमार राव) अपनी पत्नी रीमा (अमायरा दस्तूर) संग किराए पर रहने आता है। 

यहीं बॉबी को लगता है केशव अपनी पत्नी रीमा को मार डालेगा। लेकिन इसी बीच  रीमा का सच में मर्डर हो जाता है। बॉबी और केशव दोनों इसमें फंस जाते हैं। लेकिन बॉबी को लगता है यह मर्डर है और केशव ने ही इसे अंजाम दिया है। देखना होगा कि आखिर दोनों में से कौन इसमें फंसता है।

टॅग्स :जज मेंटल है क्याकंगना रनौत
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

भारतMandi Lok Sabha Elections: 'हम उनसे बड़े हिंदू हैं', कंगना पर विक्रमादित्य सिंह का तंज

भारतLok Sabha Election 2024: कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, CEC में सर्वसम्मति से नाम प्रस्तावित

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Madhuri Dixit: बर्थडे गर्ल माधुरी के लिए काजोल ने लिखी खास बात, रेणुका शहाणे, मलाइका समेत इन सेलेब्स ने एक्ट्रेस को किया विश

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा