लाइव न्यूज़ :

विश्व हिंदी दिवस पर कंगना रनौत का वीडियो आया सामने, कहा- लेते हैं इस बार इंग्लिश से 'पंगा'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2020 4:17 PM

हिंदी दिवस पर कंगना फैंस से कह रही हैं चलो इंग्लिश से पंगा लेते हैं। कंगना ने हिंदी दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

Open in App
ठळक मुद्देवर्कफ्रेंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैफिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

आज दुनियाभर में हिंदी दिवस मनाया जा रहा है। हमारे देश में कई ऐसे हैं जिनकी हिंदी बोलने में शर्म आती है या इंग्लिश बोलते हैं तो उनको गर्व महसूस होता है। इस हिंदी दिवस पर कंगना रनौत ने फैंस को एक खास मैसेज दिया है।

हिंदी दिवस पर कंगना फैंस से कह रही हैं चलो इंग्लिश से पंगा लेते हैं। कंगना ने हिंदी दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने हर एक मां को एक खास सहाल दी है।

स हिंदी दिवस लेते है इंग्लिश से पंगा! वीडियो में कंगना कहती हैं- इस हिंदी पर लेते हैं इंग्लिश से पंगा मगर प्यार से। हिंदी हमारी राष्ट्र भाषा है मगर राष्ट्र इसे बोलने से कतराता है। जुबां से ए बी सी डी जिस तरह से निकलती है क, ख, ग उतने आत्मविश्वास से क्यों नहीं निकलता। मां बाप भी  चौड़े होकर बताते हैं जब बच्चे फर्राटे दार इंग्लिश बोलते हैं।

कंगना ने कहा है कि बॉलीवुड में मेरी इंग्लिश का हमेशा मजाक उड़ाया, मेरी आलोचना की। मगर उनके बीच रहकर भी मैंने इंग्लिश को सर्वोपरि रखा। जिसके कारण मुझे मेरे काम में एक नया मुकाम मिला और सफलता मिली। मैं हर मां से विनती करती हूं। जैसे वह देसी घी के लड्डू बच्चों को खिलाती हैं वैसे ही हिंदी भाषा की घुट्टी बच्चों को पिलाएं।

वर्कफ्रेंट की बात करें तो  कंगना रनौत की फिल्म पंगा 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल और ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

टॅग्स :पंगाकंगना रनौत
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, आठ आपराधिक मामले

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

भारतMandi Lok Sabha Elections: 'हम उनसे बड़े हिंदू हैं', कंगना पर विक्रमादित्य सिंह का तंज

भारतLok Sabha Election 2024: कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, CEC में सर्वसम्मति से नाम प्रस्तावित

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...