लाइव न्यूज़ :

कंगना रनौत ने फैंस से की अपील, नए साल पर रिजॉल्यूशन के बजाय लें 'पंगा'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 01, 2020 8:29 AM

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 2020 के पहले महीने यानी जनवरी में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जब से आया है, तब से लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देकंगना रनौत साल के पहले ही महीने में बॉक्स ऑफिस पर 'पंगा' के साथ उतर रही हैं.यह फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी.

कंगना रनौत साल के पहले ही महीने में बॉक्स ऑफिस पर 'पंगा' के साथ उतर रही हैं. उनकी यह फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

कंगना भी इसका जम कर प्रमोशन कर रही हैं. कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को एक वीडियो शेयर हुआ है. इसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि इस साल प्रण (रिजोल्यूशन) लेने की बजाय 'पंगा' लो.

नया साल आते ही वक्त आ जाता है नए प्रण लेने का लेकिन कितने प्रण हम पूरा कर पाते हैं. जब तक खुद से लड़ेंगे नहीं, 'पंगा' नहीं लेंगे कुछ नहीं होने वाला. तो इस साल प्रण नहीं 'पंगा' लो.'' अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पंगा' में कंगना एक कबड्डी खिलाड़ी के किरदार में नजर आएंगी. उनके अलावा इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल, नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं.

टॅग्स :कंगना रनौतपंगा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

भारतMandi Lok Sabha Elections: 'हम उनसे बड़े हिंदू हैं', कंगना पर विक्रमादित्य सिंह का तंज

भारतLok Sabha Election 2024: कंगना के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, CEC में सर्वसम्मति से नाम प्रस्तावित

भारतVIDEO: राजनीति में कौन है नूब? देश के टॉप गेमर्स से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने दिया हिंट

भारतMandi Lok Sabha Election: कंगना रन्नौत से टक्कर लेने मैदान में उतरेगा यह उम्मीदवार, 13 अप्रैल को होगी घोषणा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो