लाइव न्यूज़ :

प्रेग्नेंसी पर कल्कि का खुलासा, थीं इससे अंजान-इसलिए सिर्फ शादी नहीं करना चाहते...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 18, 2019 8:26 AM

एक्ट्रेस कल्कि जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस को दी थी। वह शादी के पहले मां बनेन वाली हैं।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शादी के पहले प्रग्नेंट हुई हैं।इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन भी शामिल हो गई हैं।

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शादी के पहले प्रग्नेंट हुई हैं। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन भी शामिल हो गई हैं। कल्कि ने जब से अपनी प्रग्नेंसी के बारे में ऐलान किया है उसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। हर कोई एक्ट्रेस को लेकर बात कर रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस मे एक बार फिर से प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कल्कि ने कहा है कि शुरुआती दो महीने में उनको अपनी प्रग्नेंसी के बारे में पता ही नहीं चला था। लेकिन जब उन्होंने अपने बच्चे की पहली बार धड़कन सुनी तो वह बहुत खुश थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बारे में बात की है। कल्कि ने कहा है कि  मैं इस प्रग्नेंसी के बारे में बिल्कुल अंजान थी। शुरुआत के दो महीने में मुझे कुछ भी पता ही नहीं चला। लेकिन जब पहली बार मैं पहली बार अपने बच्चे की धड़कन सुनी तो काफी खुश थी। तीसरा महीना प्रग्नेंसी का मेरा काफी खराब रहा,लेकिन अब सब कुछ ठीक है।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर भी काफी बाते की हैं। हमें शादी को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं , इसलिए हम अभी शादी नहीं करना चाहते हैं कि मैं प्रग्नेंट हूं। लेकिन अगर हमारे बच्चे के लिए दस्तावेज पंजीकरण आदि के लिए जरुरी हुआ तो हमें विचार करेंगे। कल्कि के इस बयान की हर ओर चर्चा हो रही है।

हाल ही में कल्कि ने खुलासा किया था कि वह 5 महीने से प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड बच्चे के स्वागत के लिए खासा उत्साहित हैं। कल्कि काफी समय से गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके अपने रिश्ते के खुलासा किया था।

टॅग्स :कल्कि कोचलिन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत तक, बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स, देखें लिस्ट

भारतअभिनेत्री कल्की कोचलिन की मातृत्व पर लिखी किताब का 27 सितंबर को विमोचन

बॉलीवुड चुस्कीFlashback 2020: बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं अनुष्का और करीना समेत ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीपहली बार कल्कि ने दिखाई अपनी बेटी की झलक, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड चुस्कीकल्कि कोचलिन ने शेयर की अपनी डिलीवरी के दौरान की फोटो, साथ ही बताया अपना एक्सपीरियंस-देखें फोटो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील