लाइव न्यूज़ :

साल 2019 में 'कबीर सिंह' को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, जानिए टॉप 10 की पूरी लिस्ट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 9:00 AM

2019 हिंदी सिनेमा के लिए बेहद खास रहा। इस साल कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कि तो कुछ औंधे मुंह भी गिर गईं।

Open in App
ठळक मुद्दे2019 हिंदी सिनेमा के लिए बेहद ही खास रहा एक से एक नायाब फिल्में पर्दे पर पेश की गईं

2019 हिंदी सिनेमा के लिए बेहद ही खास रहा। एक से एक नायाब फिल्में पर्दे पर पेश की गईं। कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की तो कुछ औंधे मुंह ही गिर पड़ी।  लेकिन अच्छी फिल्मों का बोलबाला पूरी साल रहा। कुछ फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुईं को कुछ इसको पा भी नहीं सकीं।

कुछ फिल्मों में हर एक मसाला होने के बाद भी फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाईं। हाल ही में गूगल में 10 ऐसी फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसे फैंस ने 2019 में सबसे ज्यादा सर्च किया है।

कबीर सिंह

इस लिस्ट में पहला नाम कबीर सिंह का है। कबीर सिंह को सबसे ज्यादा गूगल पर 2019 में सर्च किया गया। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक कबीर सिंह हिंदी सिनेमा की काफी बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो गई। फिल्म का म्यूजिक और कहानी फैंस को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुई। हालांकि फिल्म को लेकर काफी विरोध भी किया गया था। फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है।

एंवेजर्स एंडगेम 

खास बात ये है कि जारी की गई इस लिस्ट में दूसरा नाम एंवेजर्स सीरीज की फिल्म एंवेजर्स एंडगेम का है। इस सीरीज को भारत में फैंस से जमकर प्यार मिला। बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम ने सिर्फ भारत में 373.22 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं फिल्म के नाम दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का खिताब भी है।

वहीं, तीसरे नंबर पर टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी जोकर फिल्म रही है। इस लिस्ट में चौथे नंबर पर कैप्टन मार्वेल का नाम है। सुपर 30 5वें नंबर पर रही। साथ ही गूगल सर्च लिस्ट में 6वें नंबर पर मल्टी स्टारर फिल्म मिशन मंगल ने भी जगह बनाई है। गली बॉस 7वें नंबर पर रही। वहीं 8वें नंबर पर व़ॉर फिल्म को सर्च किया गया। हाउसफुल 4 को  9वां स्थान मिला है। साथ ही उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को गूगल पर 10वें नंबर पर सर्च किया गया।

टॅग्स :फिल्म कबीर सिंहवॉर मूवी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'वॉर 2' में जूनियर एनटीआर, ऋतिक रोशन संग होगी टक्कर

विश्वयुद्ध के बादलों में पियानो बजाती एक महिला, यूक्रेन के लविवि रेलवे स्टेशन पर दिखा अद्भुत दृश्य, देखिए दिल झकझोर देने वाला वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीएक्शन फिल्म “वार” की दूसरी सालगिरह, वाणी कपूर का ट्वीट- “दो साल, दो टीमें, अविश्वसनीय”

बॉलीवुड चुस्की‘वार’ पर बोले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद- हिंदी सिनेमा में एक्शन और स्टंट स्तर ऊंचा हुआ...

बॉलीवुड चुस्की‘वार’ ने दर्शकों को सम्मोहित कर दिया था, टाइगर श्रॉफ बोले-मुझे गर्व है, चुनौती का पूरा आनंद उठाया

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका