लाइव न्यूज़ :

गली बॉय ने पहले ही वीक में कर ली 100 करोड़ रुपये की कमाई

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 22, 2019 4:56 PM

गली बॉय में पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Open in App

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय अपनी रिलीज के आठवें दिन 5.1 करोड़ का कारोबार करने में सफ़ल रही और फ़िल्म का कुल कलेक्शन 100 करोड़ हो गया है। इसी के साथ, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत गली बॉय महज 8 दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी है।

वैलेंटाइन डे के मौके पर गुली बॉय को शुक्रवार के बजाय गुरुवार के दिन रिलीज़ किया गया था और 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश करते हुए फ़िल्म सफलता का आनंद ले रही है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं ने ज़ोया अख्तर की इस फ़िल्म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया था।

ज़ोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब "गली बॉय" के साथ बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है।

पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

यह फ़िल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। पिछले गुरुवार यानी 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो चुकी "गली बॉय" को जनता से अपार प्रेम और सराहना प्राप्त हो रही है।   

टॅग्स :गली ब्वॉय
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRapper MC TodFod Passed Away: गली बॉय रैपर एमसी तोड़ फोड़ नहीं रहे, रणवीर सिंह और जोया अख्तर ने दी श्रद्धांजलि, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गली बॉय के रैपर एमसी तोड़ फोड़ का 24 साल की उम्र में निधन; खबर सुन टूटे रणवीर सिंह और सिद्धांत

क्रिकेटयुवराज सिंह ने किया खुलासा, अपनी बायोपिक में किस बॉलीवुड ऐक्टर को देखना करेंगे पसंद

बॉलीवुड चुस्कीAlia Bhatt 27th Birthday: आलिया भट्ट की ये 10 फिल्में कभी न करें Miss, दर्शकों ने दिया था खूब प्यार

बॉलीवुड चुस्कीIIFA Awards 2020 : 'गली बॉय' से लेकर 'कबीर सिंह' तक, इन फिल्मों को मिला नॉमिनेशन , देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, बोलीं- कम से कम वो जिंदा...

बॉलीवुड चुस्कीमोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैन्स को किया क्लीन बोल्ड, लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की'पंचायत' फेम आसिफ खान को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में नहीं मिली थी एंट्री, उस समय अभिनेता थे एक वेटर

बॉलीवुड चुस्कीबॉयफ्रेंड जहीर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, हनी सिंह ने कुछ ऐसे किया कपल को विश...

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट में बदलाव...