फिल्म गली बॉय के रैपर एमसी तोड़ फोड़ का 24 साल की उम्र में निधन; खबर सुन टूटे रणवीर सिंह और सिद्धांत

By अनिल शर्मा | Published: March 22, 2022 10:23 AM2022-03-22T10:23:00+5:302022-03-22T10:32:48+5:30

रैपर धर्मेश परमार जिन्हें रैपर एमसी तोड़ फोड़ के नाम से जाना जाता है, मुंबई स्थित हिप-हॉप सामूहिक स्वदेशी से जुड़े थे।

film Gully Boy rapper MC Tod Fod dies at 24 Ranveer Siddhant are heartbroken | फिल्म गली बॉय के रैपर एमसी तोड़ फोड़ का 24 साल की उम्र में निधन; खबर सुन टूटे रणवीर सिंह और सिद्धांत

फिल्म गली बॉय के रैपर एमसी तोड़ फोड़ का 24 साल की उम्र में निधन; खबर सुन टूटे रणवीर सिंह और सिद्धांत

Highlightsरैपर धर्मेश परमार ने गली बॉय के गाने इंडिया 91 को अपनी आवाज दी थी परमार को रैपर एमसी तोड़ फोड़ के नाम से जाना जाता था

मुंबईः गली बॉय फेम रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है। परमार को रैपर एमसी तोड़ फोड़ के नाम से जाना जाता था। रैपर के निधन की खबर से गली बॉय अभिनेता रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी टूट से गए हैं। उन्होंने रैपर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

धर्मेश परमार 24 साल के थे। उन्होंने गली बॉय के गाने इंडिया 91 को अपनी आवाज दी थी। उनकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। वह मुंबई स्थित हिप-हॉप सामूहिक स्वदेशी से जुड़े थे।

स्वदेशी बैंड ने धर्मेश परमार की मौत की पुष्टि की है। कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि धर्मेश परमार यानि एमसी तोड़-फोड़ की कार का एक्सीडेंट हो गया, इस एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई है। हालांकि इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। रणवीर-सिद्धांत के अलावा  रैपर रफ्तार ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

गौरतलब है कि हाल ही में धर्मेश परमार का एक एल्बम ‘ट्रुथ एंड बास’ रिलीज हुआ था, जिसे उनके फैंस से खूब प्यार मिला। सिद्धांत ने दिवंगत रैपर के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी साझा करके अपनी संवेदना व्यक्त की, जिसमें उन्हें अपने संगीत और प्रदर्शन के लिए एक-दूसरे की सराहना करते देखा जा सकता है। उन्होंने टूटे दिल वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा, "RIP भाई,"।

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, गली बॉय भारतीय स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नैजी के जीवन से प्रेरित थी। यह मुंबई की धारावी झुग्गियों के एक महत्वाकांक्षी स्ट्रीट रैपर (रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत) के बारे में आने वाली उम्र की कहानी थी। सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म में उनके मेंटर एमसी शेर की भूमिका निभाई थी। इसमें आलिया भट्ट, कल्कि कोचलिन, विजय वर्मा, अमृता सुभाष और विजय राज भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

Web Title: film Gully Boy rapper MC Tod Fod dies at 24 Ranveer Siddhant are heartbroken

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे