लाइव न्यूज़ :

Fighter Trailer: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का ट्रेलर देख फैन्स के छूटे पसीने, विलेन की एंट्री ने जीता लोगों का दिल

By अंजली चौहान | Published: January 16, 2024 2:39 PM

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर दिए लेकिन एक चेहरा जो नया था और जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया वह अभिनेता ऋषभ साहनी का था जो फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

Open in App

Fighter Trailer:ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फैन्स का फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और अब फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड एरियल एक्शन थ्रिलर 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने निश्चित रूप से रोंगटे खड़े कर दिए। हालांकि, ट्रेलर में एक ऐसा नया चेहरा भी सामने आया जिसने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

दरअसल, ट्रेलर में ऋतिक के साथ एक्शन सीन करते नजर आ रहे फिल्म के विलेन अभिनेता ऋषभ साहनी के जबरदस्त एक्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। ऋषभ साहनी, जो निखिल आडवाणी की 'द एम्पायर' में दिखाई दिए, जिसमें उन्होंने बाबर के भाई महमूद की भूमिका निभाई, ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है।

ट्रेलर में ऋषभ के किरदार को मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाया गया है, जो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के भीतर से भारत पर हमलों का मास्टरमाइंड है। 

ऋषभ के मशीन गन संभालने और रितिक रोशन के साथ आमने-सामने की लड़ाई के शॉट्स को तालियां मिलीं। ऑनलाइन कई टिप्पणियाँ हैं जो पूछ रही हैं कि फिल्म में 'हॉट विलेन' कौन है, कई लोगों का कहना है कि वह मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन के समान ही तराशा हुआ दिखता है।

'फाइटर' भारतीय सिनेमा की पहली एरियल एक्शन फिल्म है और ऋषभ इसके कलाकारों में शामिल हैं, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी शामिल हैं।

फाइटर गणतंत्र दिवस से पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

टॅग्स :ऋतिक रोशनमूवी ट्रेलरदीपिका पादुकोणअनिल कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीFighter Movie: रोंगटे खड़े कर देगा ऋतिक की 'फाइटर' का ट्रेलर, दमदार एक्शन से है भरपूर

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: ये हैं ऋतिक रोशन के करियर की सबसे शानदार फिल्में, अभिनय और डांस से किया था कमाल, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीHrithik Roshan Birthday: मां पिंकी रोशन ने बेटे ऋतिक की अनदेखी तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Deepika Padukone: बर्थडे गर्ल के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, यहां जाने सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मां बनने को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHanuman Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'हनुमान' की धूम, 4 दिनों में 50 करोड़ के पार

बॉलीवुड चुस्कीAnjali Arora MMS Leak: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मीडिया पोर्टल्स, यूट्यूब चैनलों के खिलाफ किया केस

बॉलीवुड चुस्कीसानिका भोईटे का लेटेस्ट फोटोशूट, मराठी अभिनेत्री के लुक्स हैं बेहद शानदार

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Ayodhya: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने राम मंदिर समारोह से पहले अयोध्या में खरीदा 14.5 करोड़ रुपये में प्लॉट

बॉलीवुड चुस्कीडॉ. विजय दर्डा का ब्लॉग: कारवां गुजर गया, गुबार देखते रहे...