लाइव न्यूज़ :

Fighter Teaser: एक्शन और प्यार से भरपूर है ऋतिक रोशन की 'फाइटर, टीजर में दिखा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अलग अवतार

By अंजली चौहान | Published: December 08, 2023 1:18 PM

फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जो पठान की सफलता से उत्साहित हैं। इसने बॉक्स ऑफिस पर ₹1000 करोड़ से अधिक की कमाई की।

Open in App

Fighter Teaser:ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म फाइटर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। काफी समय से इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में दीपिका, ऋतिक और अनिल कपूर फाइटर के रूप में नजर आ रहे हैं जिसमें वह फुल स्वैग में हैं।

तीनों का लुक एयरफोर्स के जवान के रूप में जो दर्शकों के मन में देशभक्ति का जुनून जगा रहा है। यह फिल्म सिद्धार्थ की आखिरी ब्लॉकबस्टर 'पठान' के ठीक एक साल बाद 25 जनवरी को रिलीज होगी। टीजर में मुख्य कलाकारों को सचमुच अपने जेट में ऊंची उड़ान भरते हुए, कुछ प्रभावशाली हवाई कार्रवाई करते हुए दिखाया गया है।

इसमें कुछ रोमांचक जेट स्टंट की एक झलक और ऋतिक और दीपिका के बेशरम रंग-प्रकार के गाने की एक झलक भी है। टीजर एक नोट पर खत्म होता है जब ऋतिक अपने विमान से तिरंगा फहराते हैं तो बैकग्राउंड में सुजलाम सुफलाम की धुन बजती है।

इससे पहले, गुरुवार को दीपिका पादुकोण ने टीज़र रिलीज के समय का खुलासा करने के लिए एक छोटा सा वीडियो साझा किया था। वीडियो वास्तव में एक रेडियोग्राम गतिविधि थी जिसमें टीजर रिलीज के बारे में स्क्वाड्रन लीडर पैटी और मिन्नी के बीच बातचीत का खुलासा किया गया था। 

गौरतलब है कि फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभाई है। वहीं, अनिल ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है और दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी की भूमिका में हैं।

बताया जाता है कि सभी भारतीय वायु सेना की एयर ड्रैगन्स यूनिट से हैं, जिसके कमांडिंग ऑफिसर अनिल रॉकी हैं। फाइटर  को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।

फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका का पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग है, जिसके लिए उन्होंने फिल्म की घोषणा से बहुत पहले सोशल मीडिया पर चर्चा की थी।

टॅग्स :ऋतिक रोशनमूवी टीज़र रिलीजदीपिका पादुकोणअनिल कपूरहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा