लाइव न्यूज़ :

Box Office Collection:'बागी 2' बनी टाइगर की सबसे हिट फिल्म, विदेश में भी बनाया रिकॉर्ड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 06, 2018 4:34 PM

फिल्म कमाई के मामले में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने अपनी रिलीज के हफ्ते भर के अंदर ही 110 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Open in App

मुंबई, 6 अप्रैल: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई कर रही है। फिल्म कमाई के मामले में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है।  टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने अपनी रिलीज के हफ्ते भर के अंदर ही 110 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

फिल्म कमाई के मामले में साल की सबसे सफल फिल्मों में शामिल हो गई है। इस फिल्म को देश में 3500 स्क्रीन्स मिली थीं और विदेशो में इसे 625 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया था। जहां देश में इसने अपने पहले 7 दिनों में 112.85 करोड़ का कारोबार किया है वहीं विदेश में भी इसकी कमाई काफी बेहतरीन रही है।

45 देशों में मिली थीं। आप इससे ही अंदाजा लगा सकते हैं कि ‘बागी-2’ के निर्माताओं ने पूरी तरह की रिसर्च के साथ 45 देशों में फिल्म को रिलीज किया था। वरना इतनी सीमित स्क्रीन्स के साथ ‘बागी-2’ की ऐसी कमाई संभव नहीं थी।साल 2018 में 'पद्मावत' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद 'बागी 2' 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली तीसरी फिल्म है। टाइगर श्रॉफ यंग जेनरेशन के एक्टर्स में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बन गए है। 

इसी के साथ यह 2018 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।‘बागी-2’ की ताबड़तोड़ कमाई के आगे ‘पैडमैन’ और ‘रेड’ जैसी फिल्मों कहीं गायब सी लगीं। टाइगर की ये फिल्‍म साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्‍म बन गई है।

अब यह देखना भी खास होगा कि ‘बागी 2’ 150 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रह पाती है या फिर उससे पहले ही फिल्म की कमाई पर ब्रेक लग जाता है। 30 मार्च को रिलीज हुई 'बागी 2' ने सातवें दिन टोटल 104.90 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है. इस सफलता के लिए फिल्‍ममेकर करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ को ट्विटर पर बधाई दी है।

टॅग्स :बॉक्सबागी 2बॉलीवुड
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 2: 'मडगांव एक्सप्रेस' के सामने फीकी पड़ी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीSwatantrya Veer Savarkar VS Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म ने की अच्छी शुरुआत, रणदीप हुड्डा की 'सवारक' से कांटे की टक्कर

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Day 13: अजय देवगन की 'शैतान' पड़ी सुस्त, बॉक्स ऑफिस से आए चौंकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीYodha Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, कमाए बस इतने करोड़

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office: 100 करोड़ के पार पहुंची 'शैतान', अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी हिट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट