काला हिरण शिकार केस: सलमान खान दोषी करार, जेल में आसाराम के साथ रखे जा सकते हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2018 11:37 AM2018-04-05T11:37:13+5:302018-04-05T11:37:13+5:30

काला हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में सलमान खान को दोषी माना गया है।

blackbuck poaching salman khan asaram jodhpur jail | काला हिरण शिकार केस: सलमान खान दोषी करार, जेल में आसाराम के साथ रखे जा सकते हैं

काला हिरण शिकार केस: सलमान खान दोषी करार, जेल में आसाराम के साथ रखे जा सकते हैं

मुंबई, 5 अप्रैल:  बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को 20 साल  पुराने केस में दोषी करार दिया गया है। काला हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर की सीजीएम कोर्ट में सलमान खान को दोषी माना गया है।

सलमान खान काले हिरण शिकार केस में दोषी करार, सैफ, तब्बू , सोनाली और नीलम बरी

 इस मामले में उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और एक स्थानीय शख्स को कोर्ट ने बरी कर दिया है। ऐसे में आज तक की खबर के मुताबिक अब जब सलमान मामले में दोषी करार दिए गए हैं और उन्हें जेल जाना पड़ेगा और वे आसाराम के साथ रहेंगे। कहा जा रहा है कि वह उसी जेल में जाएंगे जिस जेल में आसाराम बापू रह रहे हैं। ऐसे में अब जब सलमान दोषी करार दिए गए हैं तो साफ है कि वह आसाराम बापू के साथ ही जेल में रह सकते हैं।

काला हिरण मामले में सलमान, सैफ, सोनाली, तब्बू बने आरोपी, मोहनिश बहल बच गये, आखिर क्यों?

वहीं, राजस्थान पत्रिका की एक खबर के मुताबिक़ सजा की स्थिति में सलमान को सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा सकता है। इसी बैरक में छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोपी आसाराम भी बंद है। 

पिछली बार सजा के बाद सलमान को जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था, वो अगस्त में सात दिन के लिए जेल में रहे। उनकी पहचान कैदी नंबर 343 के रूप में थी।

Web Title: blackbuck poaching salman khan asaram jodhpur jail

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे