काला हिरण मामले में सलमान, सैफ, सोनाली, तब्बू बने आरोपी, मोहनिश बहल बच गये, आखिर क्यों?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2018 10:35 AM2018-04-05T10:35:58+5:302018-04-05T10:35:58+5:30

जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनायेगी।

So why was not the black deer case Mohnish Bahl | काला हिरण मामले में सलमान, सैफ, सोनाली, तब्बू बने आरोपी, मोहनिश बहल बच गये, आखिर क्यों?

काला हिरण मामले में सलमान, सैफ, सोनाली, तब्बू बने आरोपी, मोहनिश बहल बच गये, आखिर क्यों?

मुंबई, 5 अप्रैल: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के लिए आज काफी अहम रहने वाला है। आज तय होगा हिरण को मारने के मामले में उनको जेल मिलेगी या फिर बेल। जोधपुर की एक अदालत काला हिरण के शिकार के दो दशक पुराने मामले में अभिनेता सलमान खान और अन्य लोगों के खिलाफ आज अपना फैसला सुनायेगी।

यह मामला 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान का है। फिल्म रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, तब्बू, मोहनीश बहल ने अहम किरदार निभाया था। 

लगभग दो दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान समेत बाकी दोषियों पर फैसला आज

खास बात ये है कि इस प्रकरण में जो अभिनेता आरोपी नहीं है वह हैं मोहनीश बहल। दरअसल फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर जब ये पूरी स्टारकास्ट शिकार के लिए गई थी, तब इनके साथ मोहनीश बहल नहीं गए थे। पूरी कास्ट में वही एक हैं तो इस मामले में आरोपी नहीं हैं। ऐसे में मोहनीश की इस प्रकरण में ना होने पर फैंस का कहना है कि ये अभिनेत्री नूतन (मोहनीश की मां) के संस्कार थे जो वह इस तरह के शौक से दूर थे और वह इस आरोप से बच गए। 

ससुराल पहुंची अनुष्का शर्मा, वीडियो शेयर कर दिल्लीवालों को दिया खास मैसेज

इतना ही नहीं कहा ये भी जाता है कि मोहनीश अपनी मां को बहुत प्यार करते हैं और नूतन इन सभी शौकों से दूर रहने वाली एक शांत अभिनेत्री थीं। खास बात ये है कि जब भी मोहनीश से प्रकरण पर सवाल किए जाते हैं तो वह यही कहते हैं मेरी मां का प्यार और आशीर्वाद है जो आज मैं इस घटना से बच गया हूं। वहीं, आज का दिन बाकी की स्टारकास्ट के लिए खासा अहम रहने वाला है।

Web Title: So why was not the black deer case Mohnish Bahl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे