लाइव न्यूज़ :

Bawarchi Remake: राजेश खन्ना की 52 साल पुरानी 'बावर्ची' का बनेगा रीमेक, अनुश्री मेहता से संभाली जिम्मेदारी

By अंजली चौहान | Published: February 08, 2024 1:15 PM

हृषिकेश मुखर्जी की क्लासिक फिल्म 'बावर्ची' का आखिरकार रीमेक बन रहा है। फिल्म के आधुनिक रूपांतरण का निर्देशन 'मिसेज अंडरकवर' की निर्देशक अनुश्री मेहता करेंगी।

Open in App

Bawarchi Remake: अपनी शानदार एक्टिंग से  फिल्मों में जान भरने वाले दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की 'बावर्ची' का रीमेक बनने जा रहा है। यह यादगार फिल्म हर सिनेमाप्रेमी को याद तो जरूर होगी और अगर इसका रीमेक बनें तो सभी की यादे एक बार फिर ताजा हो जाएंगी। फिल्म निर्माता अनुश्री मेहता ने इसकी कमान संभाली है और वह इसे डायरेक्ट करने वाली है। 

फिल्म के निर्देशन को लेकर उत्साहित अनुश्री ने कहा, "जब मेरे बिजनेस पार्टनर अबीर सेनगुप्ता (जादूगर फिल्म्स), समीर राज सिप्पी और मैंने इन तीन प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण करने के लिए हाथ मिलाने का फैसला किया, तो हम स्पष्ट थे कि हम उन्हें रीमेक करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।"

उन्होंने कहा कि बावर्ची पर हमारी चर्चा के दौरान, अबीर और समीर की राय थी कि मुझे रीमेक लिखना और निर्देशित करना चाहिए। उन्हें विश्वास था कि मैं कहानी को इस तरह से बता पाऊंगी जिससे उन्हें गर्व होगा। हम अपने दृष्टिकोण के अनुरूप थे और मैं लेखक-निर्देशक के रूप में बोर्ड पर आने के लिए तहे दिल से सहमत थी।

अनुश्री ने कहा कि किसी फिल्म को दोबारा प्रसारित करने का विचार इसे वर्तमान समय के अनुसार ढालना है और इसे उस दुनिया के साथ अधिक प्रासंगिक बनाना है जिसमें हम आज रहते हैं मूल की आत्मा और उद्देश्य को बरकरार रखते हुए। मेरा प्रयास इसी इरादे से होगा, बावर्ची की क्लासिक कहानी को इस तरह से फिर से बताना कि सभी आयु वर्ग के पारिवारिक दर्शक फिल्म देख सकें और आनंद ले सकें। साथ में फिल्म की कास्टिंग भी चल रही है।

बता दें कि बॉलीवुड में आई बावर्ची का निर्देशन मूल रूप से 1972 में हृषिकेश मुखर्जी ने किया था। इसमें जया बच्चन और असरानी के साथ राजेश खन्ना भी थे। दिलचस्प बात यह है कि यह भी तपन सिन्हा की रबी घोष अभिनीत 1966 की बंगाली फिल्म 'गाल्पा होलेओ सात्यी' की रीमेक थी।

टॅग्स :राजेश खन्नाबॉलीवुड फ्लैशबैकआगामी फिल्मफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?