लाइव न्यूज़ :

नहीं हुआ प्रभास-अनुष्का का ब्रेकअप, इश्क में डूबे होने का ये रहा सबूत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 18, 2018 4:34 PM

'बाहुबली' फेम प्रभास आए दिन चर्चा में रहते हैं ऐसे में एक बार फिर से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें को प्रभास और अनुष्का शेट्टी  एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाते नजर आने वाले हैं।

Open in App

'बाहुबली' फेम प्रभास आए दिन चर्चा में रहते हैं ऐसे में एक बार फिर से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें को प्रभास और अनुष्का शेट्टी  एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाते नजर आने वाले हैं। असल में कहा जा रहा है दोनों को एक कामर्सियल फिल्म साइन की गई है और इसके लिए इन दोनों ने हामी भी भर दी है। 

इस खबर के बाद से कहा जा रहा है कि दोनों के बीच के ब्रेकअप की खबरें बेबुनियाद थी। अब फिर से कहीं ना कहीं मुहर लगती नजर आ रही है कि ये दोनों अभी भी एक दूसरे के साथ हैं। 

वहीं, हाल ही में  फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म को एक बार फिर से भी प्रभास ने मना कर दिया है। खबरों की मानें तो प्रभास के पास डेट्स की कमी है ऐसे में उन्होंने करण की फिल्म करने से इनकार कर दिया है। फिल्मों के इतर बात करें तो प्रभास अपनी लव लाइफ की वजह से भी खबरों में बने रहते हैं।

वहीं, अब खबरें कुछ और आ रही हैं, जिनके मुताबिक प्रभास और अनुष्का के बीच सब कुछ ठीक है और वे एक-दूसरे को देखे बिना एक दिन भी नहीं रह पाते। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि अनुष्का 'साहो' की शूटिंग कर रहे प्रभास से रोजाना वीडियो चैट करती हैं। 

हालांकि अनुष्का और प्रभास ने अपने लिंकअप की बात कभी मानी नहीं और करीबी दोस्त का स्टेटस मेंटेन रखा है लेकिन प्रभास के अंकल कृष्णम राजु ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि इस साल के आखिर तक प्रभास शादी कर लेंगे, लेकिन फिर दोनों के अलग होने की खबरे आने लगी थीं।  

टॅग्स :प्रभासअनुष्का शेट्टी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीसाउथ की रोंगटे खड़े कर देनेवाली फिल्म 'कतानार', पहली झलक देखकर भूल जाएंगे बाहुबली और पुष्पा को...

बॉलीवुड चुस्कीAadujeevitham Trailer: पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' का ट्रेलर देख प्रभास के उड़े होश, एक्टर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' का थीम संगीत हुआ आउट, फैन्स को मिली पहली झलक

बॉलीवुड चुस्कीSalaar OTT Release: ओटीटी पर रिलीज प्रभास की फिल्म सालार!, जानें तारीख और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"