अंकिता लोखंडे ने जी रिश्ते अवॉर्ड्स में अर्चना बनकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट, वीडियो देख फैंस की आंखें हुई नम

By स्वाति सिंह | Published: December 6, 2020 12:52 PM2020-12-06T12:52:36+5:302020-12-06T13:04:25+5:30

अंकिता लोखंडे ने जी रिश्ते अवॉर्ड्स में सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट दी है और साथ ही एक्टर के फैन्स के लिए स्पेशल मैसेज भी दिया है।

Ankita Lokhande gave tribute to Sushant Singh Rajput by becoming Archana at Zee Rishtey Awards; | अंकिता लोखंडे ने जी रिश्ते अवॉर्ड्स में अर्चना बनकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट, वीडियो देख फैंस की आंखें हुई नम

अंकिता लोखंडे ने जी रिश्ते अवॉर्ड्स में अर्चना बनकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया ट्रिब्यूट, वीडियो देख फैंस की आंखें हुई नम

Highlightsजी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020 में अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपुत को ट्रिब्यूट दिया। अंकिता लोखंडे 'पवित्रा रिश्ता' की अर्चना बनकर मानव को याद करती नजर आईं।

'जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020' (Zee Rishtey Awards 2020) का आयोजन शनिवार रात किया गया। इस अवार्ड शो में आहलूवालिया, सृति झा, श्रद्धा आर्या, जूही परमार, कृष्णा कौल और उर्वशी ढ़ोलकिया अंकिता लोखंडे ने एंट्री मारी। जी रिश्ते अवॉर्ड्स 2020 में अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपुत को ट्रिब्यूट दिया। अंकिता लोखंडे 'पवित्रा रिश्ता' की अर्चना बनकर मानव को याद करती नजर आईं। 

अवॉर्ड शो में अंकिता लोखंडे ने एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में अंकिता येलो साड़ी पहने सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रही हैं। अंकिता लोखंडे को अर्चना के रुप में देखकर फैंस को एक बार फिर से मानव की याद आ गई है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके चाहने वाले फैन्स काफी उदास हैं। इस घटना ने देश और दुनिया भर में रहने वाले सुशांत के फैन्स को गहरा सदमा दिया था। इस घटना के बाद सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा था। अंकिता और सुशांत शो पवित्र रिश्ता के शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों काफी सालों तक साथ रहे, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि आज तक दोनों के ब्रेकअप की वजह पता नहीं चल पाई है।

बता दें कि बता दें कि अंकिता लोखंडे पिछले कुछ समय से विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। अंकिता, विक्की के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले अंकिता ने विक्की के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के जरिए अंकिता ने विक्की से माफी भी मांगी थी। 


 

Web Title: Ankita Lokhande gave tribute to Sushant Singh Rajput by becoming Archana at Zee Rishtey Awards;

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे