लाइव न्यूज़ :

अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी 'अपने 2', देओल परिवार के तीन पीढ़ियों संग काम करने पर अनिल शर्मा ने कही यह बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 22, 2020 1:45 PM

अनिल शर्मा एकमात्र डायरेक्टर हैं, जिन्होंने देओल परिवार के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अब वह अपने 2 में एक बार फिर तीन पीढ़ियों को एक साथ ला रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म 'अपने' को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला था। ऐसे में फैंस दूसरे भाग का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड अपने 2 धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल द्वारा अभिनीत है।अनिल शर्मा द्वारा डायरेक्ट और दीपक मुकुट द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म को वर्ष 2021 में दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।

साल 2007 में अनिल शर्मा की फिल्म गदर-एक प्रेम कथा भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म थी। यह फिल्म कास्टिंग कूप को साथ रखने में सहायक थी, जिसने इंडस्ट्री को आश्चर्यचकित कर दिया था।पहली बार, मेवरिक फिल्ममेकर को पूरे देओल परिवार के साथ काम करने का मौका मिला। दिग्गज अभिनेता धमेंद्र और उनके सुपरस्टार बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को पहली बार एक साथ फिल्म अपने में देखा गया। इस फिल्म को देखने के लिए टिकट काउंटरों पर भीड़ लगी रहती थी। यह फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर ब्लॉकबस्टर थी।

आज तक, अनिल शर्मा एकमात्र ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्होंने न केवल तीनों देओल्स के साथ काम किया है, बल्कि उनमें से प्रत्येक के साथ व्यक्तिगत रूप से और एक साथ सुपरहिट फिल्में भी डिलीवर की हैं। हालांकि तीनों ने कुछ और फिल्मों में भी साथ काम किया, लेकिन कोई भी फिल्म अपने जैसा जादू नहीं बिखेर पाई।अब करण देओल भी इस शानदार तिकड़ी में शामिल होने जा रहे हैं। अपने 2 पहली फिल्म है, जिसमें देओल परिवार की तीनों पीढ़ियां एक साथ दिखाई देंगी।

अनिल शर्मा ने बताया, "मेरे पास हमेशा धरम जी के साथ काम करने का एक शानदार समय रहा है। मैंने सनी और बॉबी के साथ भी काम किया है और अब सनी के बेटे करण के साथ काम करने जा रहा हूँ। देओल्स हमेशा ही मेरे लिए परिवार की तरह रहे हैं और हमने हमेशा ही फेमिली ड्रिवन फिल्मों से ऑडियंस को एंटरटेन किया है। अपने 2 हमेशा ही स्पेशल रहेगी, क्योंकि यह तीन पीढ़ियों को एक साथ ला रही है।"

प्रोड्यूसर दीपक मुकुट कहते हैं, ''सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ने हमेशा से ही फुल फेमिली ड्रामा का समर्थन किया है, जो समान रूप से मनोरंजक और सार्थक है। इसे आगे बढ़ाते हुए, हम अगली दिवाली में अपने 2 को रिलीज करेंगे, जो देओल परिवार की तीनों पीढ़ियों की पहली फिल्म को एक साथ चिह्नित करेगी।"

टॅग्स :धर्मेंद्रसनी देओलबॉबी देओलकरण देओलबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीपंकज त्रिपाठी के घर पसरा मातम; सड़क दुर्घटना में जीजा की मौत, बहन की हालत गंभीर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप