लाइव न्यूज़ :

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए सिंगर रिहाना के सुरों का चलेगा जादू, फंक्शन से पहले इस गाने पर हॉलीवुड सिंगर ने की रिहर्सल

By अंजली चौहान | Published: March 01, 2024 10:59 AM

Anant-Radhika Pre Wedding: गायिका रिहाना, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में अपने प्रदर्शन के लिए तैयार हो रही थी, रिहर्सल में पूरी तरह से डूबी हुई थी।

Open in App

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Festivities: इंडियन बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग समारोह आज शुरू होने जा रहा है। गुजरात के जामनगर में होने वाले इस भव्य समारोह के लिए देश-विदेश के कई दिग्गज हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इस दौरान अंबानी परिवार की ओर से हॉलीवुड सिंगर रिहाना को निमंत्रण दिया गया है जिसके लिए वह भारत पहुंच चुकी है।

अंतर्राष्ट्रीय पॉप सिंगर रिहाना प्री वेडिंग में परफॉर्म करने से पहले रिहर्सल करती नजर आईं जिसका वीडियो लीक हो गया। कॉन्सर्ट स्टेज की भव्य तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसने फैन्स के मन में सनसनी मचा दी है। 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी सोशल मीडिया से लेकर खबरों में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस लग्जरियस वेडिंग के लिए कई बॉलीवुड सितारे और हॉलीवुड की हस्तियां जामनगर में इस वक्त मौजूद हैं। 

रिहाना के वायरल वीडियो में उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पूर्व-वेडिंग समारोहों के लिए अपने गीत हीरे को रिहर्सल किया। इसके अलावा अन्य वीडियो में दूर के फुटेज ने चकाचौंध वाली नीली रोशनी को मंच पर रोशन करते हुए, एक विद्युतीकरण तमाशा के लिए दृश्य को स्थापित किया। पृष्ठभूमि में, रिहाना की आत्मीय आवाज सुनी जा सकती है, अपने गीत के डायमंड्स के प्रतिष्ठित गीतों का अभ्यास करते हुए, उपस्थित लोगों के लिए स्टोर में मंत्रमुग्ध करने वाले अनुभव पर इशारा करते हुए।

रिहाना के प्रदर्शन के लिए ग्रैंड स्टेज सेटअप को दिखाने वाली एक क्लिप और एक आश्चर्यजनक तस्वीर भी सामने आई है। सिंगर के लिए जो स्टेज सजाया गया उसकी तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। 

अनंत अंबानी और राधिका व्यापारी के पूर्व-वेडिंग फंक्शन

अंबानी परिवार का बहुप्रतीक्षित समारोह आज शुरू हो रहे हैं और जामनगर, गुजरात में 3 मार्च तक जारी रहेगा। रिहाना के अलावा, हाई-प्रोफाइल व्यक्तित्वों और बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी देखने को मिल रही है जिसमें आलिया भट्ट, अपने पति रणबीर कपूर, बेटी रा कपूर और सास नीतू कपूर के साथ कल कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। इसी तरह, सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके परिवार, जिनमें पत्नी गौरी खान और बच्चे सुहाना खान, आर्यन खान और अब्राम खान सहित अन्य लोग पहुंचे हैं।

स्टार-स्टडेड गेस्ट लिस्ट में माता-पिता से लेकर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, अयान मुखर्जी, सलमान खान, मानुषी छिलार, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और कई उद्योग जगत के लोग शामिल हैं। 

टॅग्स :रिहानामुकेश अंबानीJamnagarहॉलीवुड सेलिब्रिटी
Open in App

संबंधित खबरें

भारतडॉ. विजय दर्डा का ब्लॉग: क्यों घसीटते हैं अंबानी और अदानी को...?

भारत'पैसे नहीं भेजते इसलिए बुरा भला कहते हैं...',संसद में अडानी-अंबानी के खिलाफ बोलने के सवाल पर खुले तौर पर बोले कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

कारोबारभारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने में अहम भूमिका निभा रहे पीएम मोदी, मुकेश अंबानी और गौतम अडानी: रिपोर्ट

विश्वब्रिटनी स्पीयर्स की ब्वॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ हुई मारपीट! पॉप गायिका ने दी सफाई, जानें मामला

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की