लाइव न्यूज़ :

एमी जैक्सन ने दिया बेबी बॉय को जन्म, अगले साल रचाएंगी शादी-शेयर किया भावुक पोस्ट

By मेघना वर्मा | Published: September 23, 2019 4:40 PM

Amy Jackson Blessed with Baby Boy: एमी ने बॉलीवुड में '2.0', 'सिंह इज ब्लिंग', 'आई', 'एक दीवाना था' जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। 

Open in App

एमी जैक्सन बीते कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी फोटो शूट के लिए जानी जा रही थीं। ऐमी ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया है। जिसके साथ अपनी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये फोटो एमी के पोस्ट प्रग्नेंसी की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी। 

एमी की शेयर की हुई फोटोज में उनके साथ उनकी न्यू बॉर्न बेटे और पति दिख रहे हैं। एमी ने फोटो शेयर करके लिखा, 'हमारी ऐंजल, इस दुनिया में स्वागत है  Andreas'। एमी के इस पोस्ट पर बधाइयों की बाढ़ सी आ गई है। 

कुछ महीनों पहले बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेन्सी का खुलासा किया था। वहीं एमी अपना बेबी बंप फ्लॉट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती थी। सोशल मीडिया पर उनकी बेबी बंप की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोंरी हैं। कभी बिकिनी में तो कभी जिम आउटफिट में एमी बेहद खूबसूरत दिखती थीं।

एमी ने इस बात की भी जानकारी दी थी कि वो साल 2020 में फियॉन्से जॉर्ज पानाईयोतु के साथ शादी करेंगी। एमी ने बॉलीवुड में 2.0, सिंह इज ब्लिंग, आई, एक दीवाना था जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। 

2020 में करेंगे शादी

खबर है कि ये खूबसूरत कपल अगले साल यानी 2020 में शादी करेगा। उनकी शादी ग्रीस में होगी। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार बहुत सारी जगहों को देखने के बाद कपल ने डिसाइड किया है कि वो ग्रीस में शादी करेगा। सिर्फ यही नहीं कपल अपने बिताये किसी स्पेशल डे पर ही शादी भी करेगा। दोनों ही एक दूसरे को 2015 से डेट कर रहे हैं। 

टॅग्स :एमी जैक्शन
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Amy Jackson: अक्षय कुमार के संग रोमांस कर चुकी एमी जैक्सन के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, यहां जानें उनकी पर्सनल लाइफ का सच

बॉलीवुड चुस्कीएमी जैक्सन की लिपलॉक फोटो वायरल, गेटवे ऑफ इंडिया के सामने बॉयफ्रेंड को किया किस

बॉलीवुड चुस्कीएमी जैक्सन ग्रीस में मना रही हैं वेकेशन, शेयर की स्टाइलिश तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2021: रेड कार्पेट पर एमी जैक्सन का प्रिंसेस लुक, बरगंडी बॉलगाउन में दिखा स्टाइलिश अंदाज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीइटली में ग्लैमरस अंदाज में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं एमी जैक्सन, समंदर में दिखा खूबसूरत अंदाज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका