लाइव न्यूज़ :

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: आल‍िया और रणबीर की मेहंदी रस्म पूरी, शादी आज, जानें सभी कार्यक्रम

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 13, 2022 8:12 PM

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी का बहुप्रतीक्षित समारोह हल्दी और मेंहदी समेत अन्य रस्मों के साथ बांद्रा के पाली हिल में स्थित ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में शुरू हो गया।

Open in App
ठळक मुद्देघर मेहंदी समारोह में शामिल होने के बाद आलिया भट्ट की प्रशंसा की।दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों को इमारत में प्रवेश करते हुए देखा गया। कुछ मेहमानों को पीले और हरे रंग की पोशाक में देखा गया।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की मेहंदी रस्म पूरी हो गई है। रात 10 बजे संगीत समारोह का आयोजन किया जाएगा।नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने रणबीर कपूर के घर मेहंदी समारोह में शामिल होने के बाद आलिया भट्ट की प्रशंसा की।

बुधवार के प्री-वेडिंग उत्सव के बाद रणबीर कपूर के घर वास्तु के बाहर फोटोग्राफरों से बात करते हुए अभिनेता की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने पुष्टि की कि रणबीर और आलिया भट्ट की शादी गुरुवार 14 अप्रैल को घर में होगी।

इस अवसर पर आलिया के पिता महेश भट्ट और रणबीर की मां नीतू कपूर समेत दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों को इमारत में प्रवेश करते हुए देखा गया। हालांकि, शादी को लेकर दोनों परिवारों की ओर से कोई ठोस जानकारी नहीं दी गयी है। शादी समारोह से जुड़ी जानकारियां पाने के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी इमारत के बाहर एकत्र हो गए हैं और वहां आने वाले मेहमानों की तस्वीरें खींचने में व्यस्त हैं।

शादी समारोह में आने वाले कुछ मेहमानों को पीले और हरे रंग की पोशाक में देखा गया, जिससे हल्दी और मेंहदी की रस्में होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आलिया के सुरक्षा प्रभारी युसुफ इब्राहिम के मुताबिक टीम को चार-पांच दिनों तक सुरक्षा मुहैया कराने को कहा गया है।

इब्राहिम ने शादी समारोह के बारे में और अधिक जानकारी न देते हुए कहा, ''शादी वास्तव में हो रही है। परिवारों के सदस्यों का आना शुरू हो गया है।'' सूत्रों के मुताबिक शादी का मुख्य समारोह बृहस्पतिवार को होने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह के दौरान आलिया और रणबीर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गयी पोशाक पहन सकते हैं।

इमारत के बाहर मौजूद पत्रकारों ने नीतू कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और पोती समारा को भी देखा, जो एक साथ पहुंचे थे। रणबीर की चचेरी बहन अभिनेत्री करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा आदर और अरमान जैन अपनी मां रीमा जैन के साथ कुछ ही समय बाद पहुंचे।

रणबीर और आलिया के खास दोस्त फिल्मकार अयान मुखर्जी और करण जौहर पहले से ही समारोह स्थल पर मौजूद हैं। शादी समारोह की तस्वीरें लीक न होने पाए, इसके लिए सुरक्षा टीम के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन पर लाल स्टीकर लगाया गया है। इससे पहले, उनके करीबी दोस्त अयान मुखर्जी और करण जौहर ने बुधवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया।

अयान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगामी फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ के एक रोमांटिक गाने का टीज़र जारी कर रणबीर और आलिया को जिंदगी के नये सफर के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं करण जौहर ने भी गाने का टीज़र पोस्ट कर दोनों को वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। रणबीर और आलिया के विवाह समारोह से जुड़ी जानकारियों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है।

लेकिन, सूत्रों के मुताबिक बुधवार से मेंहदी की रस्म शुरू होगी, जिसमें केवल परिवार और नज़दीकी दोस्त ही शामिल होंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने ‘केसरिया’ का एक वीडियो साझा किया, जिसमें रणबीर और आलिया वाराणसी की गलियों में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे के नज़दीक आए और उनका प्यार परवान चढ़ा। अयान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘‘ यह गाना अपने जीवन की पवित्र यात्रा की शुरुआत करने जा रहे रणबीर और आलिया को उपहार के रूप में भेंट करता हूं। इस दुनिया में मेरे सबसे खास और प्रिय रणबीर और आलिया को शुभकामनाएं।’’

फिल्मकार करण जौहर ने भी गाने का वीडियो पोस्ट करते हुए रणबीर और आलिया को शुभकामनाएं दी हैं। बांद्रा के ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में रणबीर और आलिया अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं। इमारत को मंगलवार की शाम को सजा दिया गया। कपूर परिवार के चेंबूर में स्थित बंगले को भी फूलों और रंग बिरंगी लाइट से सजाया गया है।

(इनपुट एजेंसी)

 

टॅग्स :आलिया भट्टरणबीर कपूरऋषि कपूरनीतू सिंहमुंबईहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPHOTOS: समंदर किनारे टीवी की नागिन का ग्लैमरस अंदाज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीPatna Shuklla Trailer: फिल्म 'पटना शुक्ला' का ट्रेलर रिलीज, वकील के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस रवीना टंडन

भारतडॉक्टर विजय दर्डा का ब्लॉग: धीरूभाई के संस्कारों का वृक्ष नीता अंबानी ने सींचा

क्रिकेटRanji Trophy Final: शार्दुल ठाकुर फिर बने संकटमोचक, मुंबई की लड़खड़ाती पारी को संभाला, पहली पारी में 224 रन

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan OTT Release: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी अजय देवगन की 'शैतान', जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRuslaan Teaser: खून से सनी कुल्हाड़ी लिए आयुष शर्मा, 'रुस्लान' का टीजर रिलीज, एक्शन का फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीManushi Chhillar Photos: गोल्डन लहंगे में मानुषी छिल्लर का ग्लैमरस अंदाज, फैंस को बनाया दीवाना, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'शैतान' का कब्जा, 60 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन, देखें आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीनीता अंबानी ने मुगल बादशाह की 'कलगी' को बनाया 'बाजूबंद', कीमत सुन छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड चुस्कीAadujeevitham Trailer: पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' का ट्रेलर देख प्रभास के उड़े होश, एक्टर को लेकर कही ये बात