लाइव न्यूज़ :

जानिए कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं अली फजल और ऋचा चड्ढा, कपल ने नए प्रोजेक्ट पर की चर्चा

By मनाली रस्तोगी | Published: June 12, 2022 12:48 PM

बॉलीवुड स्टार कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट पर काफी व्यस्त हैं। दोनों अक्टूबर में अपकमिंग प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वहीं, अली और ऋचा अपनी शादी के बारे में भी बात करते हुए नजर आए।

Open in App
ठळक मुद्देअपकमिंग प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स में है फीमेल क्रू।अली ने फीमेल क्रू के साथ काम के साथ काम करने के पीछे का कारण भी बताया।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा अक्सर ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। यही नहीं, फैंस आए दिन यह सवाल करते हैं कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे। फिलहाल, एक इंटरव्यू के दौरान अली और ऋचा अपने कुछ प्रोजेक्ट्स और शादी को लेकर बात करते हुए नजर आए। 

ETimes को दिए इंटरव्यू में इस स्टार कपल ने बताया कि दोनों ने अपकमिंग प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स में फीमेल क्रू के साथ काम किया। अली ने फीमेल क्रू के साथ काम के साथ काम करने के पीछे का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि यह विशेष चुनौती आवश्यकता से बाहर आई। जब हमने अपना प्रोजेक्ट गर्ल्स विल बी गर्ल्स को शुरू किया तो हमने महसूस किया कि हम जितना हो सके एक ऑल-गर्ल क्रू चाहते हैं। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

अपनी बात को जारी रखते हुए अली फजल ने कहा कि तब अचानक हमने लाइट डिपार्टमेंट को देखा और महसूस किया कि यहां कोई नहीं है। मेरा मतलब है कि पिछले पांच सालों में महिला सिनेमैटोग्राफर उभर कर सामने आई हैं। हमने तलाश करने का फैसला किया। मगर कुछ ही महिलाएं सामने आईं। वरना यहां कोई नहीं होता। तभी हमारी एक सहयोगी तान्या को यह विचार आया, हम ऐसा क्यों नहीं कर सकते?

उन्होंने आगे कहा, "ऋचा इस पूरे कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बता सकती हैं। हमने अनाउंसमेंट की और करीब 40-50 लड़कियों ने इसके लिए अप्लाई किया। हमने 10 को चुना। हम बहुत उत्साहित हैं। मुझे लगता है कि यह इस विशेष मांग के लिए एक प्रारंभिक आधार है। विचार इन कुछ लोगों को चैंपियन बनाने का है जो अंततः अधिक चैंपियन बन सकती हैं और एक ऐसी प्रणाली तैयार कर सकती हैं जहां यह सामान्यीकृत हो। अभी फोकस, ग्रिप या लाइट विभाग में लड़कियां नहीं हैं। सबसे पहले आपको नींव डालने के लिए एक गड्ढा बनाना होगा।"

वहीं, ऋचा चड्ढा ने कहा कि शुची (गर्ल्स विल बी गर्ल्स के निदेशक) एक पूरी तरह से महिला दल चाहती थीं क्योंकि उन्होंने पूरी तरह से महिला दल के साथ एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया था। उन्होंने कहा कि उनके लिए उस प्रोजेक्ट पर काम करना आसान था। इसलिए उन्होंने कहा कि वह फीचर फिल्म में भी ऐसा ही करना चाहती हैं। बात यह है कि धारणा को बदलने की जरूरत है।

इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी को लेकर भी बातचीत की। कोरोना वायरस महामारी की वजह से अली और ऋचा अपनी शादी को आगे बढ़ा रहे हैं। एक्ट्रेस ने माना कि वह एक बड़ा सेलिब्रेशन चाहती हैं। शादी के बारे में पूछे जाने पर ऋचा ने कहा कि इस तो करनी पड़ेगी। हम डेट फिक्स करने की कोशिश कर रहे हैं।

टॅग्स :अली फजलऋचा चड्ढाहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Vicky Kaushal: 'मेड फॉर ईच अदर' हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इन मौकों पर झलका कपल का प्यार; देखें फोटोज

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: हाथ में फ्रैक्चर होने के बाद भी कान्स के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या भी रहीं साथ