लाइव न्यूज़ :

Deepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं हुंडई की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

By रुस्तम राणा | Published: December 29, 2023 6:18 PM

Deepika Padukone becomes global brand ambassador of Hyundai: दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई में मुंबई पुलिस के वार्षिक कार्यक्रम उमंग में शामिल हुईं। वह नीली हाई-नेक और साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Open in App

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोणहुंडई की नई वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। हुंडई इंडिया ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दीपिका की एक तस्वीर साझा की। फोटो में दीपिका ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी और वह मुस्कुराते हुए एक कार के सामने खड़ी थीं। कैप्शन में लिखा है, "हम हुंडई परिवार में वैश्विक आइकन दीपिका पादुकोण का स्वागत करते हैं। बेहतरीन ड्राइव के लिए अपनी सीट बेल्ट बांध लें! #Hyundai #HyundaiIndia #ILoveHyundai।" दीपिका ने पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया, हालांकि उन्होंने इसे कैप्शन नहीं दिया।

दीपिका हाल ही में मुंबई में मुंबई पुलिस के वार्षिक कार्यक्रम उमंग में शामिल हुईं। वह नीली हाई-नेक और साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने मेकअप को हेवी रखा और अपने बालों को जूड़े में बांध रखा था। उनके अलावा, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शहनाज़ गिल, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और बॉबी देओल सहित कई मशहूर हस्तियां भी सितारों से भरे इस कार्यक्रम में शामिल हुईं।

दीपिका अगली बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी हैं। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन का वादा करता है। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का आधिकारिक टीज़र जारी किया, जिसे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

एक मिनट 14 सेकंड के टीज़र में रितिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रूप में देश के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है। टीजर में मुख्य कलाकारों को अपने जेट में ऊंची उड़ान भरते और कुछ हवाई स्टंट करते हुए दिखाया गया है। इसमें मुख्य कलाकारों की विशेषता वाले एक पार्टी ट्रैक की झलक भी साझा की गई। 

टॅग्स :दीपिका पादुकोणहुंडई
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: दीपिका पादुकोण बनीं 'लेडी सिंघम', अजय देवगन की तरह दिखा खूंखार लुक, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह लेंगे पैटरनिटी लीव, प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका का रखेंगे ख्याल; बिताएंगे क्वालिटी टाइम

बॉलीवुड चुस्कीInternational Women's Day 2024: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अपने दम पर बनाई पहचान, स्टारडम ऐसा कि फीके लगते हैं मेल एक्टर

बॉलीवुड चुस्कीYRF की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में आलिया भट्ट की एंट्री, दीपिका-कैट के साथ एजेंट की भूमिका में आएंगी नजर, पढ़े पूरी जानकारी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीदुबई में संजय दत्त के बेटे से सलमान खान ने की मुलाकात, भाईजान के साथ दिखा खास बॉन्ड, देखें वीडियो