लाइव न्यूज़ :

Notebook Preview: पर्दे पर रिलीज से पहले जानें क्यों देंखे प्रनूतन और जहीर की 'नोटबुक', क्या है फिल्म में खास है और क्या करेगा निराश?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2019 1:53 PM

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म से जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देनोटबुक 29 मार्च को फैंस के सामने पेश हो जाएगीइस फिल्म से प्रनूतन और जहीर इकबाल अपना डेब्यू करने जा रहे हैंफिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है जो आपको थिएटर ले जा सकती है

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस से जमकर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म से दो नए चेहरे जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल  बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं नितिन कक्कड़। फिल्म कश्मीर की खूबसूरती में कैद हैं। 

क्या देखें फिल्म में

बॉलीवुड में बहुत दिनों बाद एक इस तरह की प्रेम कहानी बन रही है। इस फिल्म में आपको कूट कूट के प्रेम देखने को मिलेगा। दो अजनबियों के बीच का प्यार फिल्म में दिखाया गया है, जिनको बिना एक दूसरो को देखे प्यार हो जाता है।फिल्म एक आर्मी ऑफिसर की कहानी है। कबीर, एक स्कूल में टीचर बन जाता है। और इस स्कूल में उसे मिलेगी यहां की पुरानी टीचर फिरदौस की डायरी। बस डायरी पढ़कर ही कबीर और फिरदौस की प्रेम कहानी दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। फिल्म की टैगलाइन भी यही है कि क्या किसी से बिना मिले प्यार हो सकता है।

 फिल्म में फैंस को प्रनूतन और जहीर इकबाल दो नए चेहरे देखने को मिलेंगे। नितिन कक्कड़ नितिन कक्कड़ ने बॉलीवुड को अपना हुनर, फिल्मिस्तान के साथ ही दिखा दिया था। ऐसे में उनके जैसे डायरेक्टर की प्रतिभा पर थोड़ा भरोसा तो किया जा सकता है। फिल्म में बच्चों की कैमेस्ट्री बहुत ही बेहतरीन देखने को मिलने वाली है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। दो ऐसे लोग जो कभी मिले नहीं हैं, क्या उनमें प्यार हो सकता है। फिल्म कबीर और फिरदौस के प्यार की कहानी है लेकिन बिल्कुल ही अलग अंदाज़ में कही गई है। कश्मीर की वादियों को दिखाया गया है जिसमें फैंस खो जाएंगे। वहीं फिल्म का म्यूजिक बहुत ही शानदार है जो पूरी फिल्म को बांधकर रखने वाला है।

क्या ना देखें फिल्म में

फिल्म हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है तो ऐसे में अगर इसको सही तरीके से पेश नहीं किया गया हुआ तो ये फिल्म आपको निराश कर सकती है। फिल्म में दो नए चेहरे हैं तो ऐसे में आप नहीं कह सकते हैं कि ये दोनों अच्छी एक्टिंग करेंगे। हो सकता है कि फिल्म रिलीज के बाद ये आपको एक्टिंग के मामले में निराश करे। वहीं फिल्म के निर्देशक की अगर पिछली फिल्में देखें तो उनका भी कोई खास अच्छा रिस्पांस फैंस के बीच नहीं रहा है।  

टॅग्स :नोटबुक मूवीजहीर इकबाल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसोनाक्षी के साथ अफेयर पर जहीर इकबाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा-उस वक्त मैं और वो...

बॉलीवुड चुस्कीशादी के प्लान्स पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- होना तो चाहती हैं सेटेल पर...

बॉलीवुड चुस्की'नोटबुक' रिलीज से पहले प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल जुहू में एक साथ आए नजर

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Review: कश्मीर की वादियों में सच्चे इश्क को पेश करती है जहीर-प्रनूतन की 'नोटबुक', दिल छू जाने वाला है मूवी का मैसेज

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Screening: सलमान खान, प्रनूतन बहल, जहीर इकबाल, जैकलीन फर्नांडिस समेत इन स्टार्स ने देखी फिल्म

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात